शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

'ड्रीम गर्ल' को लेकर आयुष्मान ने इंटरव्यू में किए कई खुलासे, बोले-लड़की बनना आसान पर साड़ी...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 19 Aug 2019 01:27 PM IST
1 of 5
Ayushmann Khurrana Dream Girl film look - फोटो : file photo
महज 7 साल के फिल्मी सफर में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने साबित कर दिया अभिनय का जो हुनर उनसे पास है वह किसी को भी टक्कर देने के लिए काफी है। 'विक्की डोनर', 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' जैसी छोटी बजट की फिल्मों के जरिए आयुष्मान ने सिनेमाजगत में एक ऐसी लहर ला दी जिससे बॉक्स ऑफिस मालामाल हो गया। एक बार फिर से आयुष्मान अपनी नई फिल्म को लेकर तैयार हैं जिसका नाम 'ड्रीम गर्ल' है। इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने कई खुलासे किए।
विज्ञापन

2 of 5
ड्रीमगर्ल का पोस्टर - फोटो : सोशल मीडिया
'ड्रीम गर्ल' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद प्रशंसक 'ड्रीम गर्ल' के रिलीज को लेकर काफी उत्सुक हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि आयुष्मान कॉल सेंटर में काम करता है जहां पर वह लड़की की आवाज में मर्दों से बात करता है। इस फिल्म के ट्रेलर में आयुष्मान साड़ी पहने हुए भी नजर आ रहे हैं। मुंबई मिरर से इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने बताया कि पहले दिन उनके साथ सेट पर क्या-क्या हुआ?

यह भी पढ़ें:- इस वजह से आयुष्मान खुराना को मिली 'ड्रीम गर्ल', एकता कपूर ने किया खुलासा

3 of 5
dream girl trailer launch event - फोटो : instagram
शूटिंग के पहले दिन को याद करते हुए आयुष्मान ने कहा- 'किसी भी अभिनेता ने अभी तक इस तरह का किरदार नहीं निभाया होगा। मुझे इस तरह का अलग किरदार निभाने में अच्छा लगा। पहले दिन साड़ी पहनने में मैं डर गया था। जैसे-जैसे शूट करता रहा यह आसान हो गया लेकिन अभी तक मुझे साड़ी बांधनी नहीं आती। सबसे अहम बात होती है कि आप किस तरह से किरदार में ढलते हो और कैसे अपनी बॉडी को किरदार के मुताबिक सही रखते हो।' 

यह भी पढ़ें:- 'ड्रीम गर्ल' बनकर सबको भाए आयुष्मान खुराना, सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये मजेदार मीम्स

4 of 5
ayushmann khurrana dream girl - फोटो : Twitter
'ड्रीम गर्ल' में अपने लुक के बारे में बात करते हुए आयुष्मान ने कहा- 'फिल्म में मेरे तीन से चार अलग-अलग तरह के लुक हैं। इसमें मैंने महिला और पुरुष दोनों की आवाज में बात की है। जब मुझे कहानी सुनाई जा रही थी तो मैं बहुत हंसा था।' 'ड्रीम गर्ल' फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। जब एकता कपूर से पूछा गया कि इस रोल के लिए आयुष्मान को क्यों चुना गया तो उन्होंने कुछ यूं जवाब दिया।

यह भी पढ़ें:- 'ड्रीम गर्ल' का पहला गाना 'राधे राधे' हुआ रिलीज, आयुष्मान और नुसरत ने अदाओं से जीता दिल

5 of 5
एकता कपूर - फोटो : सोशल मीडिया
एकता कपूर ने कहा- 'जब फिल्म के निर्देशक राज शांडिल्य ने मुझे इसकी कहानी सुनाई तो मैं काफी प्रभावित हुई। मैं केवल एक ही एक्टर को जानती थी जो अपनी आवाज को बहुत अच्छे से बदल सकता था और वो थे आयुष्मान खुराना। मुझे यकीन था कि आयुष्मान इस कहानी पर दांव लगाएंगे और ये नहीं देखेंगे कि यह कितनी बड़ी फिल्म है या निर्देशक का पिछला काम कैसा था।' यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज हो रही है। 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।