शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

निधन के दो दिन बाद अनूप जलोटा की मां का अंतिम संस्कार, विदाई देने पहुंचीं कई दिग्गज हस्तियां

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Mon, 22 Jul 2019 12:31 PM IST
1 of 5
anup jalota - फोटो : social media
भजन सम्राट अनूप जलोटा की मां कमला जलोटा का 19 जुलाई को निधन हो गया था । वो 85 साल की थीं । खबरों की मानें तो वो लंबे समय से बीमार थीं । उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था । वहीं उन्होंने आखिरी सांस ली । 21 जुलाई यानी रविवार को अनूप जलोटा की मां का अंतिम संस्कार हुआ । 
विज्ञापन

2 of 5
pankaj udhas - फोटो : social media
इस दौरान अनूप जलोटा की आंखों में आंसू थे । फ्यूनरल की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं । तस्वीरों में अनूप जलोटा सफेद धोती पहने नजर आ रहे हैं । फ्यूनरल में बॉलीवुड की कई हस्तियां नजर आईं । विंदू दारा सिंह और पंकज उधास भी पहुंचे थे। पिछले दिनों अनूप जलोटा, ऋषि कपूर को देखने के लिए न्यूयॉर्क गए थे । 

3 of 5
anup jalota - फोटो : social media
अनूप जलोटा की ऋषि कपूर के साथ तस्वीरें भी सामने आई थीं । बता दें कि अनूप जलोटा की पत्नी मेधा का निधन साल 2014 में हो गया था । उनकी हार्ट और किडनी ट्रांसप्लांट हुई थी। वह 59 वर्ष की थीं। इसके अलावा अनूप बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट बनने को लेकर चर्चा में आए थे । अनूप ने अपनी जोड़ीदार जसलीन मथारू के साथ शो में एंट्री ली थी ।
 

4 of 5
pankaj udhas - फोटो : social media
जब वो शो से बाहर आए तो सबसे पहले अपनी मां कमला जलोटा से मिलने पहुंचे थे। अनूप ने बताया था, 'मैं सीधे अपनी मां से मिलने गया, जो 85 साल की हैं। इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा कि जसलीन कौन है। मैंने उन्हें बताया कि वह एक भूत है और उस तरह का कुछ भी नहीं था। जसलीन सिर्फ मेरी स्टूडेंट है ।'
 

5 of 5
anup jalota
अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर में जसलीन मथारू के साथ गुरु-शिष्य के तौर पर एंट्री ली थी। उनके रिलेशनशिप को लेकर खूब बातें हुई थीं । जब वो घर से बाहर आए तो उन्होंने जसलीन के साथ रिश्ता होने की खबर को नकारा था। एक इंटरव्यू में अनूप जलोटा ने कहा, 'मैं जसलीन मथारू का कन्यादान करूंगा ।'
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।