शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रानू मंडल ने गाया सलमान की फिल्म का गाना, कुछ दिन पहले बताई थी 55 लाख का घर देने की असलियत

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 22 Sep 2019 08:19 PM IST
1 of 5
Salman Khan and Ranu Mondal - फोटो : file photo
कुछ सेकेंड के वीडियो से स्टार बनने के बाद रानू मंडल (Ranu Mondal) सुर्खियों में छाई हुई हैं। रानू को हिमेश रेशमिया ने मौका दिया और उन्होंने 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' फिल्म के लिए गाने की रिकॉर्डिंग भी की। कुछ दिन पहले रानू मंडल की आवाज में  'तेरी मेरी कहानी' गाना रिलीज हुआ जिसके बाद आदत गाने का भी वीडियो सामने आया। वहीं अब रानू मंडल का एक और गाना वायरल हो रहा है। खास बात है कि इस वीडियो में रानू मंडल सलमान खान (Salman Khan) की बहुचर्चित फिल्म का गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रही हैं। 
विज्ञापन

2 of 5
maine pyar kiya - फोटो : file photo
रानू मंडल का यह वीडियो पुराना है जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल सलमान खान की फिल्म 'मैंने प्यार किया' का 'दिल दीवाना बिन सजना के माने ना' गाना गा रही हैं। सलमान खान की इस फिल्म को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ भाग्यश्री मुख्य किरदार में थीं। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया था। 

3 of 5
ranu mondal, salman khan - फोटो : social media
'मैंने प्यार किया' फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म उस वक्त की हिट फिल्मों में से एक है। रानू मंडल बीते कई दिनों से सलमान खान को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इसकी वजह कुछ दिन पहले आई एक खबर है। कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान ने रानू मंडल को 55 लाख का घर तोहफे में दिया है। इस खबर की सच्चाई का खुलासा हाल ही में रानू मंडल ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।


4 of 5
ranu mondal - फोटो : social media
रानू मंडल ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान के घर देने वाली वायरल खबर का सच बताया। रानू ने कहा- 'जी नहीं, अगर वह मुझे घर देते तो सबके सामने मुझे पेश करते। वह बोलते कि हां मैंने रानू मंडल जी को घर दिया है या फिर फ्रेंड को घर दिया। मतलब कुछ तो बोलकर एलान करते ना। जब तक नहीं होता है, यह सोचना तो ठीक नहीं है।' 

5 of 5
Ranu Mondal,Elizabeth and Atindra Chakraborty - फोटो : file photo
रानू मंडल का गाना सोशल मीडिया पर साझा करने वाले और अब उनके मैनेजर बन चुके अतींद्र ने इस खबर को पहले ही नकार दिया था। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए अतींद्र ने कहा था- 'यह सब झूठी खबरें हैं। मुझे इस तरह की अफवाहों के कई फोन कॉल्स मिले हैं। ना तो सलमान खान ने उन्हें घर दिया है और ना ही कोई ऑफर मिला है। असल में रानाघाट स्थानीय प्रशासन ने रानू मंडल को घर दिया है। जिस चैनल ने उन्हें स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर लाइव प्रदर्शन करने का मौका दिया है उन्होंने ही आधार कार्ड बनवाने में मदद की है।' 

यह भी पढ़ें:- कुमार सानू से लेकर अलका याग्निक तक, 90 के दशक में राज करते थे ये 6 गायक
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।