शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पति अजितेश के साथ पहले करवाचौथ पर भावुक हुई विधायक की बेटी, साक्षी बोली- मां की बहुत याद...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 18 Oct 2019 04:21 PM IST
1 of 5
साक्षी मिश्रा का पहला करवाचौथ - फोटो : सोशल मीडिया
घर से भागकर अपने प्रेमी से शादी करने वाली बरेली से विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने पति अजितेश के साथ गुरुवार को अपना पहला करवाचौथ मनाया। इस आयोजन की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही। आगे पढ़िए क्या कहकर छलक पड़े साक्षी के आंसू....
विज्ञापन

2 of 5
साक्षी मिश्रा(फाइल फोटो) - फोटो : सोशल मीडिया
उनका एक इंटरव्यू भी वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने करवाचौथ के मौके पर अपनी मां को याद किया और भावुक हो गईं। उन्होंने कहा है कि वह यही कामना करती हैं कि अगला करवाचौथ वह बरेली में अपने घर पर परिवार के साथ मनाएं और तब तक सबकुछ ठीक हो जाए। 

3 of 5
साक्षी मिश्रा भाई के साथ - फोटो : सोशल मीडिया
साक्षी के पिता ने एक लावारिस बच्ची को लिया गोद
मालूम हो कि हाल ही में बरेली के बिथरी चैनपुर से भाजपा विधायक राजेश मिश्रा एक नवजात बच्ची को गोद लिया है। दरअसल बरेली के जिला श्मशान घाट पर एक परिवार मृत बच्ची को दफनाने गया था। उस वक्त जब उन्होंने फावड़ा चलाया तो वह किसी चीज से टकराया और एक बच्ची के रोने की आवाज आई।

4 of 5
घड़े में मिली बच्ची के साथ राजेश मिश्रा - फोटो : Social Media
जब गड्ढा और खोदा गया तो वहां से एक घड़ा निकला, जिसके अंदर जीवित नवजात बच्ची थी। इस बच्ची की हालत उस वक्त बेहद नाजुक थी। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसके बाद उसने स्वास्थ्य लाभ किया। यह खबर फैलने के बाद विधायक राजेश मिश्रा और साक्षी के पिता ने एलान किया कि वह इस बच्ची को गोद लेंगे।

5 of 5
साक्षी अजितेश - फोटो : सोशल मीडिया
गौरतलब है कि साक्षी जब अपने प्रेमी अजितेश के साथ घर से भागी थी तब मीडिया के सामने उसने ये बयान दिया था कि उसके पिता उन दोनों को जान से मारने की कोशिश कर रहे हैं, इसलिए उसने यह कदम उठाया। जब घटना सामने आई थी तब काफी दिनों तक यह मीडिया की सुर्खियों में छाई रही थी।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।