शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

चंद पलों में चालक ने दिखाई ऐसी दिलेरी, एक झटके में बचा ली 70 लोगों की जिंदगी, देखें तस्वीरें

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Mon, 16 Sep 2019 09:17 PM IST
1 of 5
बस में लगी आग - फोटो : अमर उजाला
शाहदरा जिले के जगतपुरी इलाके में सोमवार दोपहर कलस्टर बस चालक की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया। दरअस्ल कड़कड़ीमोड के पास अचानक एक बस में अचानक चिंगारी निकली। इसके बाद बस ने एकदम आग पकड़ ली। चालक ने समझदारी दिखाते हुए तुरंत बस में मौजूद 60 से 70 सवारियों को नीचे उतारा। इस बीच बस में आग लग गई। 
विज्ञापन

2 of 5
बस में लगी आग - फोटो : अमर उजाला
देखते ही देखते बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाया गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नही है। पुलिस आशंका जता रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से बस में आग लगी। 

3 of 5
बस में लगी आग - फोटो : अमर उजाला
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के मुताबिक हादसा दोपहर करीब 1.50 बजे कड़कड़ी मोड़ फ्लाईओवर के नीचे हुआ। रूप नंबर-623 की बस शाहदरा से वसंत विहार की ओ जा रही थी। अचानक बस फ्लाईओवर के नीचे बंद हो गई। 
 

4 of 5
बस में लगी आग - फोटो : अमर उजाला
चालक ने बस को स्टार्ट करने का प्रयास किया तो इंजन से चिंगारी निकलने लगी। चालक ने फौरन बस के गेट खोलकर तुरंत सवारियों से नीचे उतरने के लिए कहा। फौरन बस में मौजूद 60 से 70 सवारियां नीचे उतरने लगी। इसी दौरान बस के सामने वाले हिस्से में आग लग गई। 

5 of 5
बस में लगी आग - फोटो : अमर उजाला
सड़क पर यातायात रुक गया। लोगों ने रेत डालकर बस में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। कुछ ही देर बाद पुलिस व दमकल की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। बाद में बस में लगी आग पर काबू पाया गया। पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।