शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

दिल्ली-एनसीआर में अय्याशी से सराबोर पार्टियां, जब हो गईं सारी हदें पार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Mon, 16 Sep 2019 04:19 PM IST
1 of 6
दिल्ली-एनसीआर में होने वाली रेव पार्टियां - फोटो : अमर उजाला
गुरुग्राम में बीते शुक्रवार एक फार्म हाउस में दर्जनों युवक-युवतियां शराब पार्टी करते पकड़े गए। यहां ये लोग नाचते-गाते और नशे में धुत मिले। हालांकि ऐसा नहीं है इस तरह की किसी पार्टी पर पहली बार छापेमारी हुई हो। दिल्ली-एनसीआर में अक्सर ही शराब, ड्रग्स, लड़कियां, रंगीनियां, म्यूजिक और डांस वाली रेव पार्टियां होती रहती हैं। इन पार्टियों में लोग न सिर्फ नशे में झूम रहे होते बल्कि यहां ग्लैमर का भी पूरा इंतजाम होता है। पुलिस ने बीते कुछ महीनों में कई ऐसी पार्टियों पर छापा मारा है, जहां लोग गैरकानूनी तौर पर नशा करते हुए पकड़े गए हैं। इन हाईप्रोफाइल पार्टियों के कई ऐसे राज होते हैं, जो इन छापों के बाद खुलते हैं जिसके बाद हर कोई हैरान रह जाता है। हमारी इस स्टोरी में पढ़िए बीते कुछ महीनों में हुई ऐसी ही रेव पार्टियों के बारे में और देखिए तस्वीरें...
विज्ञापन

2 of 6
- फोटो : विवेक निगम
दिल्लीः रेव पार्टी में आपत्तिजनक हालत में थीं कई लड़कियां, 200 युवक-युवतियां हुईं थी पार्टी में शामिल
आबकारी विभाग व महरौली थाना पुलिस ने छतरपुर एक्सटेंशन के कैफे में चल रही रेव पार्टी में 8 जून को छापा मारकर मुख्य आयोजक समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया। जबकि दो आयोजक फरार हो गए। पार्टी में दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा, फरीदाबाद व गाजियाबाद समेत एनसीआर के अन्य शहरों से 200 से ज्यादा लड़के और लड़कियां शामिल थे। इनमें से कई नाबालिग भी थे। बताया जा रहा है कि जब पुलिस पहुंची तो कई लड़कियां अर्धनग्न अवस्था में पाई गईं।

3 of 6
दिल्ली में रेव पार्टी पर छापा - फोटो : अमर उजाला
दबिश देखकर पार्टी में मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई। जो जैसा और जिस हालत में था पार्टी से बाहर भागने लगा। बताया जाता है कि कई लड़कियां अर्द्धनग्न अवस्था में थीं। पुलिस को देखते ही लोग अपनी गाड़ियों की तरफ भागे और मौके से फरार हो गए। अधिकारियों के अनुसार पार्टी में करीब 200 से ज्यादा लड़के-लड़कियां, आयोजक, व कर्मचारी थे। आबकारी विभाग की टीम करीब 30 से 40 लोगों को ही हिरासत में ले पाई थी।

4 of 6
नोएडा में रेव पार्टी - फोटो : अमर उजाला
नोएडाः आपत्तिजन अवस्था में पकड़े गए थे 192 युवक-युवतियां
नोएडा पुलिस ने 4 मई की रात को नोएडा के सेक्टर-135 स्थित एक फार्म हाउस में चल रही रेव पार्टी पर छापा मारकर 192 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें फार्म हाउस के मालिक व पांच मुख्य आयोजकों समेत गाजियाबाद पुलिस का एक सिपाही और एक पूर्व विधायक का भतीजा भी शामिल था। पार्टी में शराब व अन्य नशीले पदार्थ परोसे जा रहे थे। फार्म हाउस से भारी मात्रा में शराब, बीयर, हुक्के, तंबाकू, लैपटॉप सहित कई आपत्तिजनक सामग्रियां बरामद हुई थी।

5 of 6
नोएडा में रेव पार्टी - फोटो : अमर उजाला
एसएसपी ने स्थानीय पुलिस की भूमिका की जांच के आदेश दिए थे। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया था कि एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-135 में रेव पार्टी की सूचना मिली। इस पर उन्होंने स्थानीय पुलिस को बगैर सूचना दिए अपनी टीम के साथ फार्म हाउस पर छापेमारी की। पुलिस को देखते ही वहां अफरातफरी मच गई। डीजे पर नशे में धुत होकर नाच रहे युवक-युवतियां भागने लगे, लेकिन पुलिस ने मौके से 31 युवतियों समेत 192 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। युवतियों में 8 प्रोफेशनल डांसर थीं।

6 of 6
- फोटो : अमर उजाला
गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड स्थित बंधवाड़ी गांव के पास मन्नत पार्क में द पूल साइड रेस्टोरेंट में बीते शुक्रवार(13-14 सितंबर) देर रात को पुलिस टीम ने बिना अनुमति चल रही शराब पार्टी में छापेमारी की। पुलिस की टीम की सूचना पर अफरातफरी मच गई, हालांकि इसमें 34 युवक व नौ युवतियां नशे की हालत में पकड़े गए। करीब एक घंटे तक चली कार्रवाई के बाद पुलिस ने 43 युवक-युवतियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया, जबकि पार्टी का आयोजन कराने वाले छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें से चार को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उपायुक्त (पूर्व) चंद्रमोहन के मुताबिक पार्टी से कोई भी प्रतिबंधित नशे का सामान नहीं मिला। पार्टी में शामिल सभी युवक-युवती की उम्र 22 से 25 वर्ष के करीब थी, जिन्हें चेतावनी के बाद छोड़ दिया गया।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।