शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

औली में शाही शादी: मेहंदी सेरेमनी में रंग जमाएंगे ये बॉलीवुड स्टार्स, कैलाश खेर भी बिखेरेंगे जादू

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, औली (चमोली)  Updated Thu, 20 Jun 2019 09:40 AM IST
1 of 8
औली में शाही शादी में पहुंचे बादशाह - फोटो : अमर उजाला
औली में आयोजित गुप्ता बंधुओं के बेटों की शाही शादी के लिए हेलीकॉप्टर, रोपवे से लेकर सड़क मार्ग से बालीवुड हस्तियों समेत नामचीन शख्सियतों का औली पहुंचने का सिलसिला जारी है। 
विज्ञापन

2 of 8
औली में शाही शादी में पहुंचे सिंगर - फोटो : अमर उजाला
बुधवार को मेहंदी सेरेमनी के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, सूफी गायक कैलाश खेर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अभिनेत्री जेकलीन फर्नांडीज ,रैपर बादशाह, सिंगर अभिजीत सावंत भी औली पहुंच चुके हैं। वहीं कैटरीना कैफ के भी पहुंचने की सूचना है।

3 of 8
औली में शाही शादी में पहुंचे कैलाश खेर - फोटो : अमर उजाला
देर शाम को होने वाली अजय गुप्ता के बेटे सूर्यकांत की मेहंदी की रश्म के दौरान बॉलीवुड हस्तियों द्वारा स्टार नाइट के दौरान अपनी प्रस्तुतियां दी जाएंगी। वहीं स्टार नाइट में कैलाश खेर के सूफी गानों का जादू भी बिखरेगा। 

4 of 8
औली में शाही शादी में पहुंचे पंडित - फोटो : अमर उजाला
शादी के लिए बुधवार को तैयारियों को अंतिम रुप दे दिया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों बेटों की शादी की रश्में औली में संपन्न होंगी, जबकि सात फेरों की रश्म बदरीनाथ में संपन्न होगी। 

5 of 8
औली में शाही शादी में पहुंची गुप्ता फैमिली - फोटो : अमर उजाला
20 जून को अजय गुप्ता बेटे सूर्यकांत की शादी दिल्ली के मशहूर हीरा व्यापारी सुरेश सिंघल की बेटी कृतिका सिंघल और 22 को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक गुप्ता की शादी दुबई के उद्योगपति विशाल जलान की बेटी शिवांगी के साथ होगा। 

6 of 8
औली में शाही शादी के लिए सजा औली - फोटो : अमर उजाला
औली में गुप्ता बंधुओं का परिवार क्लिप टॉप क्लब में ठहरा हुआ है। जबकि वधु पक्ष के लोग यहां से करीब दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित जीएमवीएन के ईको हट्स में ठहरे हुए हैं। गुप्ता बंधुओं के परिवार ने बुधवार को हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की। 

7 of 8
औली में शाही शादी के लिए सजा औली - फोटो : अमर उजाला
गुप्ता बंधुओं के परिवार ने यहां हनुमान चालीस का पाठ भी किया। हनुमान मंदिर के पुजारी नागेंद्र सकलानी ने बताया कि गुप्ता बंधुओं की यहां के देवी-देवताओं में गहरी आस्था है। बुधवार को सुबह करीब एक घंटे तक गुप्ता परिवार ने हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर मिष्ठान वितरण किया। 

8 of 8
औली में शाही शादी के लिए सजा औली - फोटो : अमर उजाला
औली में हो रही शाही शादी को करीब से देखने के लिए स्थानीय लोगों की भीड़ औली पहुंच रही है। जिसे देखते हुए लोग करीब दो किलोमीटर की पैदल दूरी तय कर शादी समारोह स्थल तक पहुंच रहे हैं। शादी समारोह में शादी मंडप, स्टार नाइट स्टेज, क्लिप टॉप क्लब और स्वागत हॉल को विभिन्न रंग-बिरंगे फूलों से सजाया गया है। 
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।