शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

इन तीन खिलाड़ियों से ऋषभ पंत को खतरा, नहीं बनाए रन तो टीम से पत्ता कटना तय

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 21 Sep 2019 01:48 PM IST
1 of 4
Rishabh Pant - फोटो : social Media
टीम इंडिया रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टी-20 सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलेगी। । मोहाली में खेले गए दूसरे मुकाबले को विराट सेना ने सात विकोट से जीत लिया था, लेकिन इस जीत के बाद भी टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। पंत को टीम इंडिया के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इशारों ही इशारों में चेतावनी दे डाली है।
विज्ञापन

2 of 4
ऋषभ पंत - फोटो : social Media
दूसरे मैच में भारतीय टीम की ओर से नंबर चार पर बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत ने एक बार फिर लापरवाही भरे शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा दिया। पंत के इस रवैया के बाद टीम के चयनकर्ताओं ने उनके विकल्प को तैयार करना शुरू कर दिया है। 

3 of 4
एमएसके प्रसाद - फोटो : सोशल मीडिया
चयन समिति के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि वह ऋषभ पंत के विकल्प के तौर पर ईशान किशन, संजू सैमसन और अन्य विकेटकीपरों पर निगाहें रखे हुए हैं। इसके अलावा युवा कीपर श्रीकर भरत भी घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। पंत ने दूसरे टी-20 में महज चार रन बनाए थे। इस तरह के प्रदर्शन की वजह से इनके ऊपर अब टीम से बाहर होने का भी खतरा मंडरा रहा है। 

4 of 4
ऋषभ पंत-एमएस धोनी - फोटो : social Media
महेंद्र सिंह धोनी के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ब्रेक लेने के बाद से पंत टीम के मुख्य विकेटकीपर के तौर पर खेल रहे हैं, लेकिन उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं। प्रसाद का हालांकि मानना है कि पंत जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ी के साथ धैर्य रखने की जरूरत है। टीम इंडिया के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर भी पंत की बल्लेबाजी को लेकर काफी सख्त हैं। उन्होंने कहा था कि, पंत को समझना चाहिए कि लापरवाही और बेपरवाही में क्या फर्क होता है।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।