शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

IPL 2020: SRH भले ही मैच हार गई हो, लेकिन दिल मिचेल मार्श ने जीता, वार्नर भी हुए मुरीद

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 22 Sep 2020 02:11 AM IST
विज्ञापन
1 of 4
मिचेल मार्श - फोटो : Social Media

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत पूर्व चैंपियन हैदराबाद के लिए अच्छी नहीं रही। दुबई में सोमवार को खेले गए मुकाबले में उसे आरसीबी के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं वार्नर की टीम के अहम सदस्य मिचेल मार्श भी मैच के दौरान चोटिल हो गए। हालांकि चोटिल होने के बावजूद मिचेल मार्श ने अपनी दिलेरी से सभी का दिल जीत लिया। 
विज्ञापन

2 of 4
SRH - फोटो : ट्विटर @SunRisers
दरअसल मैच की पहली पारी में ऑलराउंडर मिचेल मार्श पांचवें ओवर में गेंदबाजी करने आए। इस के बाद उन्होंने आरोन फिंच को दो गेंदें फेंकी। इसी दौरान दूसरी गेंद पर फॉलो थ्रू में गेंद पकड़ने के चक्कर में उनका टखना मुड़ गया और वे दर्द से कराहने लगे। इसके बाद टीम के फिजियो ने मैदान पर पहुंचे और उन्हें देखा। हालांकि मार्श ने इसके बाद फिर से गेंदबाजी शुरू की और दो गेंदें फेंकी लेकिन फिर उन्हें चलने में दिक्कत होने लगी और वे मैदान से बाहर चले गए। उनकी जगह विजय शंकर ने ओवर की दो गेंदें फेंकी।

3 of 4
बैंगलोर बनाम हैदराबाद
चोटिल होने के बाद हैदराबाद की दूसरी पारी में वे अपने क्रम पर बल्लेबाजी करने नहीं उतरे। लेकिन लगातार टीम के विकेट गिरता देख, वे पैड पहनकर 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। हालांकि वे इस दौरान भी दर्द में दिखे और उन्हें चलने में दिक्कतें हुई। उन्होंने एक गेंद का सामना किया और शिवम दुबे की गेंद पर बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।
 
विज्ञापन

4 of 4
डेविड वार्नर, हैदराबाद - फोटो : PTI
उधर मैच के बाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने उनकी खूब प्रशंसा की और उनकी दिलेरी पर हैरान भी जताई। वार्नर ने कहा, ‘मिचेल ने साहस दिखाया और क्रीज पर उतरा। वह बहुत अच्छा महसूस नहीं कर रहा था। वह अपने पांव पर जोर नहीं दे पा रहा था। उम्मीद है कि उसकी चोट गंभीर नहीं होगी। उसे काफी दर्द हो रहा था इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता।’
 

बता दें कि मिचेल मार्श चार साल बाद आईपीएल में खेल रहे हैं। उन्हें इस साल हैदराबाद की टीम ने दो करोड़ रूपये में अपने साथ जोड़ा है. इससे पहले वे 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट की तरफ से खेले थे।
विज्ञापन
विज्ञापन
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।