शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

ICC Test Ranking: विराट का जलवा बरकरार, दोहरा शतक जड़ने वाले मैथ्यूज ने छोड़ी छाप

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 24 Jan 2020 04:49 PM IST
1 of 4
विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
आईसीसी द्वारा जारी ताजा टेस्ट रैंकिंग में भारतीय कप्तान विराट कोहली का जलवा बरकरार है। कोहली आईसीसी टेस्ट बल्लेबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं, जबकि उपकप्तान अजिंक्य रहाणे एक पायदान ऊपर आठवें स्थान पर पहुंच गए। कोहली के 928 अंक हैं जबकि दूसरे नंबर पर आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ है जो उनसे 17 अंक पीछे हैं।
 
विज्ञापन

2 of 4
चेतेश्वर पुजारा - फोटो : File
चेतेश्वर पुजारा 791 अंक लेकर छठे स्थान पर हैं। रहाणे के 759 अंक है। गेंदबाजों की रैंकिंग में जसप्रीत बुमराह 794 अंक लेकर छठे स्थान पर हैं जबकि आर अश्विन आठवें और मोहम्मद शमी दसवें स्थान पर हैं।
रविंद्र जडेजा 438 अंक लेकर हरफनमौलाओं की सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

3 of 4
एंजेलो मैथ्यूज - फोटो : सोशल मीडिया
जिम्बाब्वे के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में दस विकेट से जीतने वाली श्रीलंकाई टीम के एंजेलो मैथ्यूज शीर्ष 20 बल्लेबाजों में लौटे हैं। जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मैथ्यूज ने नाबाद 200 रन की पारी खेली थी। वह आठ पायदान चढकर 16वें स्थान पर हैं। इंग्लैंड के ओली पोप 52 पायदान की छलांग लगाकर 52वें स्थान पर हैं। सैम करन और डोम सिबले क्रमश: 64वें और 76वें स्थान पर हैं। बेन स्टोक्स हरफनमौलाओं की सूची में दूसरे स्थान पर है।

4 of 4
विराट कोहली - फोटो : ट्विटर
आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पांच टॉप बल्लेबाज
बल्लेबाज देश अंक
 विराट कोहली  भारत 928
स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया 911
मार्नस लाबुशाने ऑस्ट्रेलिया 827
केन विलियमसन न्यूजीलैंड 814
डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया 793

 

विज्ञापन

Recommended Videos

View More Videos
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।