पूरी दुनिया में इस रेस्त्रां का नक्शा Google पर बना रहा है 'डरावना' निशान, लोग हैरान

amarujala.com- Presented by: हर्षिता Updated Wed, 02 Aug 2017 03:13 PM IST
Outback Steakhouse - फोटो : Twitter
पूरी दुनिया में एक रेस्त्रां की चर्चा हो रही है। लेकिन यहां मुद्दा खाना नहीं बल्कि इसका लोकेशन है।   

Outback Steakhouse - फोटो : Twitter
दुनियाभर के जिस भी शहर में रेस्त्रां आउटबैक स्टीकहाउस है, उनके लोकेशन जोड़ने पर अजीब से निशान उभरकर आते हैं।
 

Outback Steakhouse - फोटो : Twitter
इस रेस्त्रां के लोकेशन को जोड़ने पर स्टार का चिह्न उभरकर आता है। वॉशिंगटन, ब्राजील, सैन फ्रांसिस्को आदि जहां भी इसके आउटलेट हैं उनका लोकेशन गूगल मैप पर जोड़ने पर यह निशान बनता है।

Outback Steakhouse
गौरतलब है कि इस निशान को जादू-टोने से जोड़कर देखा जाता है। लिहाजा लोगों के बीच हैरानी लाजमी है। 

 

Outback Steakhouse - फोटो : Twitter
देखते ही देखते यह रेस्त्रां गलत वजहों से इतना वायरल हो गया कि अंतत: उसे जवाब देना पड़ा। कंपनी ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की जिसमें गूगल मैप पर स्टार का निशान बनाता उसका लोकेशन दिख रहा है और उसके साथ उसकी प्याज से बनने वाली मशहूर डिश Bloomin’ Onions भी नजर आ रही है। तस्वीर के साथ कैप्शन दिया गया, 'प्लॉट ट्विस्ट। अगर ब्लूमिन अनियन परोसना जादू-टोना करना है तो हां हम ऐसा करते हैं' 

  conversation="none" data-lang="en">Plot twist. pic.twitter.c
om/t2VEpCrWY2   — Outback
Steakhouse (@Outback) July 28,
2017

Most Popular

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।