शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

Video: अरे बाप रे! बचानी थी अपनी जान, तो आदमी ने काट खाई कुत्ते की कान

amarujala.com- Presented by: हर्षिता Updated Wed, 02 Aug 2017 12:11 PM IST
1 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
'कुत्ते ने आदमी को काटा' यह खबर नहीं है। यह तो आम घटना है। लेकिन अगर आदमी ने कुत्ते को काटा है, तो वाकई यह बड़ी बात है। इनदिनों सोशल मीडिया पर यही खबर सुर्खियों में हैं। यूट्यूब पर एक मोबाइल क्लिप पोस्ट की गई है जिसमें एक शख्स कुत्ते को काटता नजर आ रहा है। 
विज्ञापन

2 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
कुत्ते पर हमला करने वाला यह शख्स एक वॉन्टेड क्रिमिनल है। पुलिस अधिकारी इसका पीछा कर रहे थे तभी विभाग में कार्यरत एक कुत्ते ने इसे दबोच लिया।

3 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
कुत्ते ने अपराधी पर झपट्टा मारा और उसके हाथों को अपने जबड़े में दबोच लिया। पीछा छुड़ाने के लिए इस क्रिमिनल ने कुत्ते के कान नोच डाले और लगातार पांव से सिर पर मारता रहा। घायल होने के बावजूद कुत्ते ने अपराधी को नहीं छोड़ा।

4 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
कुत्ते की देखभाल करने वाला शख्स लगातार अपराधी के चंगुल से कुत्ते को छुड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह उसे छोड़ ही नहीं रहा। वीडियो में तीसरा शख्स भी नजर आ रहा है जो अपराधी की मदद कर रहा है। 

5 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
तभी पुलिस के अधिकारी भी वहां पहुंच गए और संदिग्ध को दबोच लिया। क्रिमिनल की मदद करने वाले शख्स को भी हिरासत में ले लिया गया।

6 of 7
Man Bites Dog - फोटो : Bullshire Strikes Back
घटना के दौरान कुत्ता बुरी तरह घायल हो गया था। उसे सिर में गंभीर चोट लगी थी। जर्मन शेफर्ड प्रजाति के इस ऑफिसर का नाम थियो है।

यूनाइटेड किंगडम की इस घटना को एक चश्मदीद ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।
विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।