शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

गोंडा : तेज हवा के झोंके से पेड़ पर जा अटकी कार, बाल-बाल बचे सवार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, गोंडा Updated Tue, 16 Jul 2019 01:18 AM IST
पेड़ पर जा अटकी कार - फोटो : amar ujala
गोंडा-रगड़गंज मार्ग पर कुरहा गांव के पास रविवार की रात तेज हवा के झोंके से एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ पर जाकर अटक गई। जिसे देखने के लिए लोगों का तांता लगा रहा। हालांकि इस हादसे में कार सवार बाल-बाल बच गए।
विज्ञापन
रविवार की देर रात करीब 11 बजे रगड़गंज बाजार के  व्यवसायी राम कुमार गुप्ता के रिश्तेदार कृष्ण कुमार गुप्ता पुत्र शिव नारायण गुप्ता निवासी चौबेपुर तरबगंज अपनी बहन को लेकर वापस जा रहे थे। वह गोंडा-रगड़गंज मार्ग पर कुरहा गांव के पास पहुंचे ही थे तभी अचानक तेज हवा के झोंके से उनकी एसयूवी कार अनियंत्रित होकर पेड़ पर जा अटकी। गनीमत रही कि इस हादसे में वह बाल-बाल बच गए। अटकी कार को देखने के लिए लोगों का तांता लगा रहा।
विज्ञापन

Recommended

gonda news fast wind car on tree lucky escape passengers

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।