शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

'जागते रहो' का सायरन बजाती रही पुलिस, सीबीआई ऑफिस के सामने हो गई वारदात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Wed, 26 Jun 2019 10:53 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : amar ujala
लखनऊ के हजरतगंज इलाके में पीआरवी में जागते रहो का सायरन बजाकर लोगों को चौकन्ना करने वाली पुलिस की नाक के नीचे चोरों ने वारदात कर डाली। पुलिस का वाहन जागते रहो का सायरन बजाते हुए घूमता रहा और चोरों ने नवल किशोर रोड स्थित सीबीआई ऑफिस के सामने आकाश कैफे व दयाल मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ दिया।

कैफे से चोर नकदी व मोबाइल फोन समेत अन्य सामान उड़ा ले गए जबकि मेडिकल स्टोर में चोरी नहीं कर सके। मंगलवार सुबह वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौका-मुआयना किया। कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की फोटो मिल गई है। इंस्पेक्टर राधा रमण सिंह का कहना है कि चोरों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि कैफे गोसाईंगंज के अंसल गोल्फ सिटी निवासी आकाशदीप का है। सोमवार रात वह कैफे बंद करके घर गए थे तभी चोरों ने धावा बोल दिया। आकाशदीप मंगलवार सुबह कैफे पहुंचे तो शीशे के दरवाजे पर लगा इंटरलॉक व अन्य ताले टूटे थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि चोरों ने पास ही स्थित दयाल मेडिकल स्टोर का ताला तोड़ने का भी प्रयास किया था। पुलिस ने कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाई तो चोरों के फोटो मिल गए।

इंस्पेक्टर ने बताया कि आकाशदीप ने कैश बॉक्स में रखे 15 हजार रुपये व एक कीमती मोबाइल फोन चोरी होने की तहरीर दी। केस दर्ज करके जांच की जा रही है। पुलिस का मानना है कि चोरी की वारदात में कैफे के कर्मचारी अथवा आकाशदीप का कोई परिचित शामिल हो सकता है। पुलिस ने कुछ कर्मचारियों से पूछताछ की है। आसपास के कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया है।
विज्ञापन

शाम से ही शुरू हुआ था जागते रहो सायरन का ट्रायल

हजरतगंज क्षेत्र में सोमवार शाम से ही जागते रहो के सायरन का ट्रायल शुरू किया गया था। इसके तहत यूपी 100 सेवा की पीआरवी में सायरन की जगह जागते रहो की रिकॉर्डिंग फीड की गई थी।

यह सायरन सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बनवाया था जिसमें चौकीदार की तरह जागते रहो की गूंज के साथ ही सड़क पर डंडा पटकने की आवाज सुनाई देती है। सायरन के ट्रायल की शुरुआत के चंद घंटे बाद ही चोरी हो गई।
विज्ञापन

Recommended

crime in uttar pradesh crime in lucknow jagte raho theft in dayal market theft in akash cafe

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।