शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

छह साल की मासूम का दुष्कर्म के बाद चाकू घोंपकर बेरहमी से कत्ल, दरिंदे के घर में मिली लाश

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Mon, 16 Sep 2019 01:37 PM IST
घटना के बाद इलाके के लोग जमा होने लगे, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शांति बनाएं रखने की कोशिश की । - फोटो : अमर उजाला
राजधानी लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक दरिंदे ने छह साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद गले में चाकू घोंपकर बेरहमी से हत्या कर दी। बच्ची आरोपी के घर की तख्त के नीचे खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में पड़ी थी।

परिवारीजन व पुलिस उसे ट्रॉमा सेंटर लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात के बाद से इलाके में तनाव है। पुलिस ने देर रात दरिंदे बबलू उर्फ बच्चन को गिरफ्तार कर लिया। सआदतगंज थाना क्षेत्र में गढ़ी पीर खां निवासी आरोपी बबलू बच्ची के पिता का परिचित है। बवाल की आशंका को देखते हुए भारी फोर्स तैनात की गई।

बच्ची वजीरगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली थी। उसके पिता ठेला चलाते हैं। शाम करीब 4 बजे वह घर के बाहर खेल रही थी। उसी वक्त बबलू वहां पहुंचा। बच्ची को फुसलाकर अपने घर ले आया। सआदतगंज पुलिस का कहना है कि उसने दुष्कर्म के बाद पहचाने जाने के डर से बच्ची के गले में चाकू अथवा चाकू जैसा कोई नुकीला हथियार घोंप दिया। शाम साढ़े 6 बजे तक बच्ची नजर नहीं आई तो माता-पिता व परिवारीजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बच्ची की नानी ने बताया कि उसे बबलू लेकर गया है।

पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज: एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि बच्ची के परिवारीजनों की तरफ से मिली तहरीर पर दुष्कर्म व हत्या के साथ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया गया है। तहरीर में बबलू के साथ उसके परिवार को भी आरोपी बनाया गया है। शव का डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
विज्ञापन

दरिंदे के घर पर तख्त के नीचे लहूलुहान पड़ी थी

पिता व इलाके के लोग घर से 400 मीटर दूर बबलू के घर पहुंचे। सूचना मिलने पर सआदतगंज कोतवाली के दरोगा ओमकार भी फोर्स के साथ पहुंचे। छानबीन करने पर बच्ची तख्त के नीचे लहूलुहान हालत में मिल गई। शरीर के ऊपरी हिस्से पर कपड़े नहीं थे। जींस की चेन खुली हुई थी। ऐसा लग रहा है कि वारदात के बाद दरिंदा उसे जींस पहनाने की कोशिश कर रहा था।

वारदात को अंजाम देने के बाद बच्ची के पिता के साथ ही घूम रहा था दरिंदा

दरिंदा बबलू दुष्कर्म व हत्या की जघन्य वारदात के बाद शाम करीब साढ़े छह बजे बच्ची के पिता के साथ ही घूम रहा था। इंस्पेक्टर महेश पाल ने बताया कि बच्ची के मामा ने जब बबलू को फोन किया तो उसने कोई जानकारी होने से साफ इनकार कर दिया। तब मामा ने बच्ची के पिता को फोन कर मासूम के गायब होने की जानकारी दी। पिता बेटी को ढूंढने में जुट गए, लेकिन शैतान बबलू इलाके में आराम से टहलता रहा।
विज्ञापन

Recommended

neighbour mudered eight year old slit throat lucknow news

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।