शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

गोंडा के विकास भवन में चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप, शव पर मिले जलने के निशान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला गोंडा Updated Mon, 20 May 2019 05:40 PM IST
विकास भवन में जांच करते पुलिस अधिकारी - फोटो : अमर उजला
विकास भवन परिसर मे बने लैकफेड स्टोर की रखवाली करने वाले चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार को चौकीदार का शव स्टोर रूम का पीछे पड़ा मिला। विकास भवन परिसर मे शव मिलने से हड़कंप मच गया। 

शव बुरी तरह से सड़ा दिखाई दे रहा था और उसपर जलने के भी निशान मिले हैं। माना जा रहा कि चौकीदार की मौत दो दिन पहले हुई है। लोगों ने चौकीदार की हत्या किए जाने की आशंका जताई है। पुलिस मे शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
विज्ञापन

कोतवाली नगर क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके मे स्थित विकास भवन कार्यालय परिसर में लैकफेड का स्टोर रूम बना हुआ है। इस स्टोर रूम का रखवाली के लिए दो चौकीदारों की तैनाती है। बताया जा रहा है कि एक चौकीदार दो दिनकी छुट्टी होने के कारण अपने घर चला गया था। जबकि गोरखपुर के सहजनवा का रहने वाली रामकृपाल यादव अपनी ड्यूटी पर था। 

शनिवार व रविवार को दो दिन की छुट्टी थी। सोमवार को जब विकास भवन कार्यालय खुला तो कुछ कर्मचारियों ने लैकफेड स्टोर रूम का पीछे शव पड़ा देखा। शव मिलने की सूचना से विकास भवन मे हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो नगर कोतवाल अनिल सिंह व सिविल लाइन चौकी प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे। 

शव स्टोर रूम का पीछे बने मंदिर के दरवाजे पर पड़ा हुआ था। बगल मे ही चूल्हा व बर्तन भी रखा था। शव पूरा काला पड़ चुका था और बुरी तरह से सड़ा हुआ था। लोग चौकीदार की हत्या किए जाने की आशंका जताई रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीडीओ व एएसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

हाई सिक्योरिटी जोन माने जाने वाले विकास भवन परिसर मे शव मिलने की सूचना मिली तो पुलिस महकमें मे खलबली मच गई। आनन फानन में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंचे और मुख्य विकास अधिकारी आशीष कुमार के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

एएसपी ने नगर कोतवाल व सिविल लाइन चौकी पुलिस को मामले की गहनता से जांच के निर्देश हैं। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लैकफेड विभाग के अफसरों को घटना की सूचना दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है कि रिपोर्ट मिलने पर ही सही स्थिति का पता लग सकेगा।

डाग स्क्वायड व फोरहेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

विकास भवन परिसर मे चौकीदार की शव मिलने की सूचना पर डाग स्क्वायड व फोरहेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया। चौकीदार के शव के करीब ही चूल्हा और उसमे लकड़ी पड़ी हुयी थी। खाना बनाने के लिए बर्तन भी बगल मे रखा हुआ था। इन सभी चीजों की दोनो ही टीमों ने बारीकी से छानबीन की है। डाग स्क्वायड की टीम ने स्टोर रूम का आसपास के हिस्सों को भी गहनता से खंगाला।
विज्ञापन

Recommended

gonda news dead body found vikas bhawan gonda murder suspected watchman dead

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।