शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

मोहनलालगंज हादसा: निर्माण निगम के जीएम के बाद इलाज के दौरान उनकी पत्नी की भी मौत

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Tue, 25 Jun 2019 01:33 PM IST
हादसे का एक दृश्य। - फोटो : amar ujala
मोहनलालगंज में गौरा गांव के पास लखनऊ-रायबरेली राजमार्ग पर सोमवार दोपहर उत्तर प्रदेश राजकीय निर्माण निगम (यूपीआरएनएन) के जीएम सुधीर कुमार तायल की कार सड़क पर खड़े ट्रक के पिछले हिस्से से जा टकराई। भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। जीएम सुधीर कुमार तायल (60) और कार चालक जय नारायण सिंह (45) की मौके पर मौत हो गई जबकि जीएम की पत्नी संगीता को गंभीर चोटें आईं। राहगीरों से सूचना पाकर आई पुलिस ने किसी तरह तीनों को कार से बाहर निकालकर अस्पताल भेजा। आज मंगलवार सुबह संगीता तायल की भी मौत हो गई। दोनों पति पत्नी के शव इंदिरा नगर स्थित उनके घर ले जाए गए।

बताया जा रहा है कि जीएम मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने यूपीआरएनएन से अनुबंधित कार से लखनऊ आ रहे थे। इंस्पेक्टर गऊदीन शुक्ला ने बताया कि सुधीर कुमार तायल यूपीआरएनएन के वाराणसी मंडल में तैनात थे।

उनका आवास यहां इंदिरानगर के मानस एन्क्लेव में है। सोमवार सुबह करीब छह बजे वह वाराणसी से पत्नी संगीता के साथ कार से लखनऊ आ रहे थे। कार बस्ती निवासी चालक जय नारायण सिंह चला रहा था। जीएम को दोपहर तीन बजे मुख्यमंत्री की समीक्षा बैठक में जाना था जबकि उनकी पत्नी संगीता अपने घर जा रही थीं। दोपहर करीब पौने बारह बजे उनकी कार मोहनलालगंज के गौरा गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। बोनट के चीथड़े उड़ गए और जीएम व चालक बुरी तरह से कुचल गए।

हादसा होते ही मौके पर राहगीरों का मजमा लग गया। शोरगुल मचने पर चालक ट्रक लेकर भाग निकला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद खून से लथपथ तीनों व्यक्तियों को बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सकों ने जीएम व उनके चालक को मृत घोषित कर दिया। संगीता को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई।
विज्ञापन

चार दिन बाद होना था रिटायरमेंट

सुधीर कुमार तायल - फोटो : amar ujala
सुधीर कुमार तायल को चार दिन बाद 29 जून को रिटायर होना था। वाराणसी कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारी उनकी विदाई की तैयारी कर रहे थे। वहां उनकी मौत की खबर पहुंची तो सन्नाटा छा गया। कर्मचारियों ने भर्राए गले से कहा कि ऑफिस से विदाई होने वाली थी, लेकिन साहब ने दुनिया से विदा ले ली।
विज्ञापन

Recommended

uprnn sudhi kumar tayal accident in mohanlalganj

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।