शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

रायबरेली: राइस मिल में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा, एक मजदूर की मौत एक गंभीर घायल, अफरातफरी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, रायबरेली Updated Sun, 14 Apr 2019 05:48 PM IST
अस्पताल में मामले की जानकारी लेते पुलिसकर्मी। - फोटो : amar ujala
रायबरेली के महाराजगंज के औद्योगिक इस्टेट में लगी श्याम इंडस्ट्रीज राइस मिल के चावल टैंक का बॉयलर फट जाने से मजदूर अवध राम (38) की मौत हो गई। जबकि दूसरा मजदूर महादेव गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मजदूर को जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है।
विज्ञापन
घटना रविवार दोपहर करीब 12 बजे की है। राइस मिल चल रही थी जिसमें करीब 12 मजदूर काम कर रहे थे। मजदूरों के मुताबिक, इसी दौरान 36 कुंतल क्षमता वाला राइस टैंक का बॉयलर फट गया। जिससे अवध राम चावल के ढेर में दब गया जबकि महादेव टैंक फटने से निकली गैस के जोर से दूर जा गिरा। बॉयलर फटने से अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी मिलने पर मिल मालिक मुरारी लाल गुप्ता मौके पर पहुंचे और किसी तरह ब्वायलर के नीचे फंसे मजदूर को बाहर निकलवाया और दोनों को अपनी गाड़ी से लेकर तत्काल सीएचसी पहुंचे।

डॉक्टरों ने अवधराम को मृत घोषित कर दिया जबकि महादेव का इलाज चल रहा है। मामले की जानकारी मिलने पर कोतवाल लालचंद सरोज पुलिस बल सहित मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।



विज्ञापन

Recommended

rice mill blast in rice mill raebareli rice mill

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।