शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

वाहन पास के बिना लोकभवन गेट पर सुरक्षाकर्मी ने रोका तो विधायक ने की गाली-गलौज

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Updated Thu, 27 Jun 2019 10:52 AM IST
- फोटो : amar ujala
बिना वाहन पास वाली कार से लोकभवन जा रहे बांदा के विधायक प्रकाश द्विवेदी बुधवार को सुरक्षाकर्मी से भिड़ गए और गाली-गलौज की। विधानभवन रक्षक ने लोकभवन सचिवालय के प्रतिसार निरीक्षक से विधायक के दुर्व्यवहार की लिखित शिकायत की है।

विधानभवन रक्षक रवेंद्र कुमार के अनुसार गेट नंबर-3 पर दोपहर 1.20 बजे विधायक प्रकाश द्विवेदी कार (यूपी 90 जी 0331) से आए। कार पर वाहन पास नहीं था। उन्होंने पास दिखाने को कहा तो विधायक ने अपना कार्ड दिखाया।

उन्होंने विधायक से अंदर जाने और अन्य लोगों को कार से उतारने का आग्रह किया। इस पर विधायक उत्तेजित हो गए। गालियां देने लगे और चारों लोगों को कार में बैठाकर लोकभवन में ले गए। रवेंद्र ने उपनिरीक्षक शिव बरन पाल को इसकी जानकारी दी तो वे खुद मौके पर आ गए। रवेंद्र ने इस मामले में न्याय दिलाने का आग्रह किया है।

वहीं, सचिवालय संघ के अध्यक्ष यादवेंद्र मिश्र ने सीएम से अपील की है कि वे विधायकों को सचिवालय सुरक्षा कर्मियों के साथ मर्यादित आचरण का निर्देश जारी करें।
विज्ञापन

विधायक बोले- सीसीटीवी फुटेज में है सच्चाई

बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी। - फोटो : amar ujala
मामले पर बांदा विधायक प्रकाश द्विवेदी ने कहा, यह सही है कि मेरी कार पर वाहन पास नहीं था, लेकिन मैंने अपना परिचय पत्र दिखाया। कहा कि कार छोड़कर चला जाता हूं। मेरे खिलाफ शिकायत पेशबंदी के तौर पर की गई है क्योंकि मैंने कहा था कि सुरक्षाकर्मी के दुर्व्यवहार की शिकायत विधानसभा अध्यक्ष से करूंगा। सच्चाई क्या है, यह सीटीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है।
विज्ञापन

Recommended

lokbhawan banda mla prakash dwivedi mla clash with security guard

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।