शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर के हालात पर महबूबा ने राज्यपाल से की चर्चा, विधानसभा चुनाव को लेकर भी वार्ता

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Wed, 19 Jun 2019 12:35 AM IST
राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलीं महबूबा मुफ्ती - फोटो : अमर उजाला
पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने मंगलवार को राजभवन में राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर राज्य के हालात पर चर्चा की। दोनों ने मौजूदा राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक परिदृश्य पर चर्चा की। इसके अलावा राज्य के विकास और प्रगति से जुड़े मुद्दों पर बात की गई। 
विज्ञापन
सूत्रों का कहना है कि महबूबा मुफ्ती ने विधानसभा चुनाव को लेकर भी बात की है। इस संबंध में पार्टी का पक्ष उनके समक्ष रखा है। साथ ही यह भी जानकारी दी है कि लोग जल्द से जल्द चुनाव चाहते हैं। दोनों के बीच अमरनाथ यात्रा तथा राज्य के पर्यटन को लेकर भी बात हुई है। 

महबूबा ने विश्वास दिलाया कि कश्मीरी अपनी आतिथ्य परंपरा के तहत दिल खोलकर अमरनाथ यात्रियों का स्वागत करेंगे। उन्होंने राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए देशभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाने की आवश्यकता पर भी बल दिया। 

महबूबा मुफ्ती लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार राज्यपाल से मिली हैं। अनंतनाग लोकसभा सीट से उन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी। पिछले दिनों पार्टी की राजनीतिक मसलों की समिति की बैठक में राज्य के राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई थी। 
विज्ञापन

Recommended

mehbooba mufti satyapal malik governor jammu and kashmir assembly elections 2019

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।