शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जम्मू: पति ने दूसरी पत्नी से विवाद के बाद चाकू से गोदकर की हत्या, खुद फांसी से झूला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Mon, 15 Jul 2019 09:22 PM IST
घटना के बाद घर में मचा कोहराम - फोटो : अमर उजाला
जम्मू शहर के एक नामी केटरर और उसकी पत्नी के शव घर से बरामद हुए हैं। पत्नी खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और पति पंखे पर रस्सी से लटका मिला है। घटना के वक्त दंपति का 13 वर्षीय बेटा भी मौजूद था, लेकिन उसे इस पूरी वारदात के बारे कोई जानकारी नहीं है। पुलिस ने दोनों शवों के पोस्टमार्टम कराकर परिवार को सौंप दिए हैं। क्या पति ने पहले पत्नी को मारा और फिर खुदकुशी कर ली? या फिर इन दोनों की हत्या की गई है? पुलिस दोनों ही पहलुओं पर जांच कर रही है। गंग्याल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतकों में नवीन चंद्र शर्मा (61) और पूनम शर्मा (45) शामिल हैं। नवीन शहर के नामी केटरर हैं। जो कई जगहों पर केटरिंग की सर्विस देते हैं। इनमें प्रतिष्ठित संस्थान शामिल हैं। वह अपने घर में 13 साल के बेटे और पत्नी के साथ रहते थे। सोमवार की सुबह करीब 8 बजे पड़ोस में रहने वाली एक महिला नवीन के घर पहुंची। उसने गेट नॉक किया तो नवीन का बेटा बाहर आया। 

दोनों जब घर के भीतर गए तो देखा कि नवीन की पत्नी खून से लथपथ पड़ी है। जबकि नवीन दूसरे कमरे में पंखे पर फंदे से लटका हुआ है। यह देखकर दोनों चीखने चिल्लाने लगे। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने पहुंचते ही पूरे क्राइम सीन को सील कर दिया। एफएसएल की टीम के आने पर पूरे सीन की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। 
विज्ञापन

घटनास्थल से चाकू और सुसाइड नोट मिला
पुलिस को नवीन के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। साथ ही एक चाकू मिला है, जिससे महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने चाकू के फिंगर प्रिंट भी लिए हैं। मृतक नवीन के फिंगर प्रिंट भी लिए गए। जबकि सुसाइड नोट को एफएसएल के पास भेजा गया है। ताकि पता किया जा सके कि यह सुसाइड नोट नवीन की तरफ से लिखा गया है या किसी और ने लिखा है। महिला के गले और पेट पर चाकू के निशान हैं। 

दूसरी शादी की थी, पहली पत्नी की हो गई थी मौत
जानकारी के अनुसार नवीन ने पूनम शर्मा से दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी का निधन हो गया था। पहली पत्नी से नवीन का एक बेटा है, जो इंग्लैंड में पत्नी के साथ रहता है। दूसरी पत्नी से नवीन का एक बेटा है। जो उनके साथ रहता है। सूत्रों का कहना है कि दंपति की आपस में कम बनती थी। रविवार रात 11 बजे नवीन घर पहुंचे थे। क्योंकि केटरिंग के काम की वजह से वह अकसर घर लेट ही आते थे। 

अनसुलझे सवाल
-दंपति के बेटे को पूरी रात इस घटना के बारे में पता नहीं चला, जबकि घर में हत्या हो तो ऐसे कैसे हो सकता है कि कोई आवाज ही सुनाई न दी हो?
-सुबह 9 बजे तक भी दंपति के बेटे को पता नहीं चल पाया?
-हत्या के बाद चाकू मौके से बरामद, अगर कोई बाहरी मारता तो चाकू छोड़कर नहीं जाता?
विज्ञापन

Recommended

jammu kashmir police forensic science team jammu murder in jammu

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।