शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जम्मू-कश्मीर: आईईडी तैयार कर एक और हमले की थी साजिश, पांच दहशतगर्द सामग्री समेत गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, श्रीनगर Updated Wed, 19 Jun 2019 09:04 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिस ने आतंकियों की एक बड़ी साजिश को नाकाम करते हुए आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के पांच ओजीडबल्यू (ओवर ग्राउंड वर्कर) को गिरफ्तार किया है। उनके पास से एक तैयार आईईडी और आईईडी बनाने की सामग्री बरामद हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।
विज्ञापन
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात को एक सूचना के आधार पर शोपियां पुलिस ने यह कार्रवाई की। पकड़े गए लोगों की शिनाख्त अवनीरा के आकिब नाजिर, दुरपुरा के आमिर मजीद वानी, शिरमाल के समीर अहमद भट, मोलु चित्रागाम के फैसल फारुक और मोलु डांगरपुरा के रईस अहमद गनाई के रूप में हुई है। 

पुलिस के अनुसार, पकड़े गए ओजीडब्ल्यू से पूछताछ में यह खुलासा हुआ कि उनके निशाने पर पुलिस और अन्य सुरक्षा एजंसियां थी जिन्हें आने वाले दिनों में आईईडी हमले के जरिए निशाना बनाना था। इनकी निशानदेही पर एक आधुनिक आईईडी और आईईडी बनाने वाली सामाग्री बरामद हुई। इससे लगता है कि वह आने वाले दिनों में किसी बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने वाले थे।
विज्ञापन

Recommended

shopian ogw arrested ied improvised explosive device over ground workers indian army jammu kashmir police

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।