शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

एमआई-17 हेलीकॉप्टर क्रैशः वायुसेना के पांच अधिकारियों को पाया गया दोषी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Fri, 23 Aug 2019 01:20 PM IST
एमआई-17 हेलिकॉप्टर क्रैश - फोटो : ani
मध्य कश्मीर के बड़गाम जिले में 27 फरवरी को भारतीय वायु सेना (आईएएफ ) का एमआई-17 हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया था। इस दौरान घटनास्थल से स्थानीय लोगों को एक पिस्टल बरामद हुई थी। लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया था।
विज्ञापन
बता दें कि बुधवार का दिन था जब जिले के गरेंद कलां गांव में आईएएफ का एक एमआई-17 हेलीकाप्टर क्रैश हो गया था, जिसमें 6 आईएएफ जवान व एक स्थानीय नागरिक की मौत हो गई थी। इस मामले की जांच के बाद पांच आईएएफ अधिकारियों को दोषी पाया गया है।  
यह भी पढ़ेंः तस्वीरेंः लोगों को निहारता यह मासूम गवाह है जम्मू-कश्मीर के बदलते हालात का, बदल रही घाटी की फिजा

गौरतलब है कि जब हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो उस दौरान पूर्व एयर कमांडर एयर मार्शल हरि कुमार ऑपरेशन का नेतृत्व कर रहे थे। अधिकारियों पर लापरवाही बरतने और सही प्रक्रिया का पालन न करने का आरोपी पाया गया है।
विज्ञापन

Recommended

chopper crash mi-17 chopper crash mi-17 crash badgam chopper crash air strike air strike in pok pistol recovered from crash site

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।