शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बांध बनाने का काम रुकवाने के लिए पाकिस्तान कर रहा जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलाबारी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, जम्मू Updated Tue, 17 Sep 2019 08:02 PM IST
एलओसी - फोटो : फाइल, अमर उजाला
अंतरराष्ट्रीय सीमा पर कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में चल रहे बांध बनाने के काम को पाकिस्तान ने एक बार फिर बंद करवाने की कोशिश की है। गत तीन दिन से सतपाल पोस्ट पर निर्माण कार्य जारी है। मंगलवार दोपहर एक बजकर पचास मिनट पर पाकिस्तानी रेंजरों ने छोटे हथियारों से गोलाबारी कर सीजफायर का उल्लंघन किया, जिसके बाद एहतियातन काम को बंद कर दिया गया। 
विज्ञापन
माहौल शांत होने के बाद काम फिर शुरू हुआ तो पाकिस्तान ने एकबार फिर सतपाल पोस्ट के नजदीक काम कर रही मशीनों को निशाना बनाते हुए गोलियां दागनी शुरू कर दीं। पुलिस कंट्रोल रूम कठुआ से मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की भीखाचक पोस्ट से हुए संघर्ष विराम उल्लंघन का बीएसएफ ने भी जवाब दिया। 

दोनों घटनाओं में पाकिस्तान की ओर से लगभग 70 और जवाबी कार्रवाई में बीएसएफ ने 14 राउंड फायर किए। शाम के समय काम को फिलहाल बंद कर दिया गया है। सनद रहे कि पाकिस्तान ने मई और जून माह में सात से आठ बार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। सीमावर्ती इलाकों में पाकिस्तानी गोलाबारी के चलते दहशत है। 
विज्ञापन

Recommended

ceasefire in hiranagar jammu ceasefire on international border pakistan ceasefire ceasefire violation

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।