शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

19 करोड़ के चेकबाउंस मामले में यूएई में गिरफ्तार हुए तुषार वेल्लापेल्ली

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, तिरुवनंतपुरम Updated Fri, 23 Aug 2019 03:47 AM IST
तुषार वेल्लापल्ली - फोटो : Twitter
केरल में भाजपा नीत राजग के सहयोगी दल, भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के अध्यक्ष तुषार वेल्लापेल्ली को कथित तौर पर 19 करोड़ रुपए के चेक बाउंस मामले में यूएई में गिरफ्तार किया गया है। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वीरवार को विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की।  
विज्ञापन
वेल्लापेल्ली केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने वीरवार को विदेश मंत्री एस. जयशंकर को पत्र लिखकर इस मामले में दखल देने की मांग की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेल्लापेल्ली की गिरफ्तारी त्रिशूर के ए.अब्दुल्ला की शिकायत पर की गई है। 

मामला 2009 का है जब वेल्लपेल्ली अजमान में निर्माण व्यवसाय से जुड़े थे। गौरतलब है कि तुषार अप्रैल में हुए लोकसभा चुनाव में वायनाड से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ एनडीए के प्रत्याशी थे। राहुल ने बड़ी जीत दर्ज की थी। 

विज्ञापन

Recommended

thiruvananthapuram kerala news kerala political news kerala poli uae police cheque bounce tushar vellapally

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।