शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

तेलंगाना : हमले का शिकार हुई वन अधिकारी को मिला वन भूमि की रक्षा के लिए स्वर्ण पदक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हैदराबाद Updated Thu, 15 Aug 2019 07:51 PM IST
सांकेतिक तस्वीर
तेलंगाना में टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति)  विधायक के भाई के नेतृत्व में लोगों के एक समूह के कथित हमले का शिकार हुईं महिला वन क्षेत्राधिकारी (एफआरओ) को वन भूमि की रक्षा का साहस दिखाने के लिए गुरुवार को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वर्ण पदक से नवाजा गया।
विज्ञापन
कुमराम भीम आसिफाबाद जिले के कागजनगर क्षेत्र की एफआरओ अनीता को धुलापल्ली में तेलंगाना वन अकादमी में वन विभाग के स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान दिवंगत केवीएस बाबू स्वर्ण पदक से नवाजा गया।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने अपने भाषण में कहा कि उन्हें वन अधिकारी होने पर गर्व है। अनीता पर जून में उस समय हमला किया गया था जब वह कागजनगर के सरसाला में वनरोपण कार्यक्रम चला रही थीं। महिला अधिकारी पर हमले से हंगामा खड़ा हो गया था।
विज्ञापन

Recommended

telangana independece day forest conservation trs forest officer gold medal

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।