शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

दाऊद इब्राहिम का होटल खरीदेंगे स्वामी चक्रपाणि, तोड़कर बनाएंगे टॉयलेट

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Mon, 13 Nov 2017 12:59 PM IST
Dawood Ibrahim
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के मुंबई स्थित होटल को तोड़कर वहां एक पब्लिक टॉयलेट बनाया जाएगा, यह दावा हिंदू नेता स्वामी चक्रपाणि द्वारा किया गया है। दरअसल, 14 नवंबर को दाऊद की भारत में मौजूद पांच प्रॉपर्टीज को नीलाम किया जाएगा। स्वामी चक्रपाणि का कहना है कि वह दाऊद के होटल रौनक अफरोज जिसे दिल्ली जायका भी कहा जाता है उसको खरीदकर वहां एक पब्लिक टॉयलेट बनवाएंगे।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नीलाम होगी संपत्ति

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, चक्रपाणि ने कहा कि दाऊद से उनकी कोई निजी दुश्मनी नहीं है लेकिन वह उसका डर खत्म करना चाहते हैं। चक्रपाणि के मुताबिक, भारत सरकार ने दाऊद के बारे में लोगों के सामने बढ़ा-चढ़ाकर तथ्यों को रखा जिससे सब डर गए। चक्रपाणि ने कहा कि वह दाऊद के होटल को खरीदकर लोगों का डर खत्म करना चाहता है।
विज्ञापन

पहले खरीदी थी दाऊद की कार

स्वामी चक्रपाणि
इससे पहले चक्रपाणि ने 2015 में हुई एक नीलामी में दाऊद की गाड़ी खरीदकर उसमें सबके सामने आग लगा दी थी। बाद में चक्रपाणि ने यह भी कहा था कि उनको दाऊद की तरफ से धमकियां मिली थीं। बता दें कि केंद्र सरकार ने दो साल पहले दाऊद की प्रॉपर्टी बेचने की कोशिश की थी, लेकिन तब सब चीजों के लिए बोली लगाने वाले नहीं मिले थे।
विज्ञापन

Recommended

dawood ibrahim swami chakrapani d company

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।