शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पूर्व मिस इंडिया के साथ हुई बदतमीजी के मामले में एसआई निलंबित, फेसबुक पर बयां किया था दर्द

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कोलकाता Updated Thu, 20 Jun 2019 01:23 AM IST
ushoshi sengupta - फोटो : social media
पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता और उनके कैब चालक से बदतमीजी के एक मामले में चारु मार्केट पुलिस स्टेशन के एसआई पीयूष कुमार बल को निलंबित कर दिया है। वहीं मैदान पुलिस स्टेशन के एएसआई पार्थ चटर्जी और भवानीपुर पुलिस स्टेशन के एसआई मेनन मजूमदार से मामले में पुछताछ की जा रही है।    
विज्ञापन
 
बता दें कि पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता के साथ कुछ मनचलों ने सोमवार देर रात बदतमीजी की थी। इस बात की जानकारी उशोशी ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। घटना तब हुई जब उशोशी सेनगुप्ता अपना काम खत्म करके कोलकाता के एक होटल से अपने घर लौट रही थीं। घर जाने के लिए उन्होंने उबर कैब का इस्तेमाल किया, जिसके बाद उनके साथ जो हुआ दिल दहला देने वाला था। 

मीडिया में चल रही खबरों और उशोशी सेनगुप्ता की फेसबुक पोस्ट के अनुसार, वह सोमवार को रात करीब 11.40 पर अपना काम खत्म करके  JW मैरियट होटल से घर के लिए लौट रही थीं। उशोशी सेनगुप्ता के साथ उनका सहकर्मी भी था। दोनों ने उबर कैब बुक की। आधा रास्ता तय करने के बाद कुछ मनचले लड़कों का एक गैंग आया और उसने उशोशी सेनगुप्ता की कैब में बाइक से टक्कर मार दी। इसके बाद सभी लड़के उशोशी सेनगुप्ता के कैब के ड्राइवर को कार से बाहर निकालकर पीटने लगे। 

उशोशी सेनगुप्ता ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा- 'घटनास्थल के पास ही उन्हें एक पुलिस अधिकारी दिखा, उशोशी ने उससे लड़कों को रोकने के लिए बोला। इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह उसकी नहीं बल्कि भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र की घटना है। हालांकि उशोशी के बार बार गुजारिश करने पर पुलिस ने कुछ लड़कों को पकड़ लिया।

लेकिन लड़कों ने पुलिस अधिकारियों को धक्का दिया और वहां से भाग निकले। इसके कुछ समय बाद भवानीपुर पुलिस स्टेशन से दो अधिकारी आए, तब तक 12 बज चुके थे। इसके बाद उशोशी ने ड्राइवर से उन्हें और उनके सहकर्मी को घर छोड़ने को कहा और सुबह पुलिस स्टेशन चलने का फैसला किया।'

अपनी इस लंबी चौड़ी-पोस्ट में उशोशी सेनगुप्ता ने कोलकाता पुलिस सहित तमाम मीडिया चैनल्स और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग किया है। वहीं उशोशी सेनगुप्ता की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद अब कोलकाता पुलिस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए अपना बयान जारी किया है। 

कोलकाता पुलिस ने अपने बयान में कहा, 'हमने मामले को गंभीरता से लिया है, इस मामले में अब तक कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। कमिश्नर ऑफ पुलिस के आदेश पर एफआईआर न दर्ज करने वाले पहलू पर बड़ी प्रबलता के साथ उचित कार्रवाई शुरू कर दी गई है.'' बता दें कि उशोशी सेनगुप्ता ने साल 2010 में मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था।
विज्ञापन

Recommended

ushoshi sengupta suspended ex miss india cab driver harassment उशोशी सेनगुप्ता निलंबित कोलकाता कैब ड्राइवर

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।