शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

पद्मावत विरोध: महाराष्ट्र का भानु सागर सिनेमा हॉल बना निशाना, बम फेंका

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, महाराष्ट्र Updated Sun, 28 Jan 2018 08:11 AM IST
पद्मावत
काफी विरोध और हिंसक प्रदर्शन के बाद आखिरकार पद्मावत पूरे देशभर में रिलीज हो गई है। कई जगहों पर विरोध जताने के लिए लोगों ने सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ की खबरें सामने आई थीं। अब महाराष्ट्र के थाणे के कल्याण में स्थित भानु सागर सिनेमा में पद्मावत का विरोध करने के लिए पेट्रोल बम फेंका गया। हालांकि अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है।
विज्ञापन
इससे पहले मेरठ के चंद्रा सिनेमा हॉल में भी बाइक सवार दो युवकों ने पेट्रोल बम फेंककर आग लगाने की कोशिश की थी। हालांकि जलती बोतल सिनेमाघर के बाहर ही गिर गई। पुलिस दौड़ी तो आरोपी बाइक छोड़ कर भाग गए। पुलिस ने सिनेमाघर के मैनेजर आसिफ की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। जिसके बाद देर रात को पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया था।

विरोध प्रदर्शनों के बीच 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है। करणी सेना की धमकियों और हंगामे को दरकिनार करते हुए दर्शकों ने संजय लीला भंसाली, दीपिका और रणवीर का समर्थन किया। इसकी गवाह सिनेमाघरों में उमड़ी दर्शकों की भारी भीड़ रही। Petrol bomb hurled at Bhanu Sagar cinema hall in Thane’s Kalyan allegedly in protest against #Padmaavat. No injuries reported. #Maharashtra pic.twitter.com/W7CE0633xT — ANI (@ANI) January 27, 2018

Spotlight

Most Read

Related Videos

विज्ञापन
Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।