शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

दहेज के लिए हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज करते हैं बहू की पिटाई

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 21 Sep 2019 12:29 PM IST
बहू की पिटाई करते हैदराबाद हाईकोर्ट के पूर्व जज - फोटो : Twitter
हैदराबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायमूर्ति नूती राममोहन राव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह और उनका बेटा मिलकर बहू की पिटाई कर रहे हैं। इस कथित मारपीट ने लोगों में उनके खिलाफ रोष पैदा कर दिया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक आदमी महिला को कॉलर से पकड़कर काउच पर धक्का देकर गिरा देता है और बाद में उसे जमीन पर घिसटता है। इस बीच दो छोटे बच्चे अपनी मां की यह हालत देखकर रोते रहते हैं।
विज्ञापन


पूर्व जज की बहू का नाम सिंधु शर्मा है जिनकी 2012 में नूती वशिष्ठ से शादी हुई थी। 30 साल की शर्मा ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ अप्रैल में घरेलू हिंसा और दहेज के लिए मारपीट का मामला दर्ज कराया है। घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किए जा रहे हैं। जिसमें दिख रहा है कि किसी बात पर झगड़ा होने पर वशिष्ठ अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहे हैं।

शर्मा की सास नूती दुर्गा जय लक्ष्मी भी अपनी बहू को बचाने की जगह उनपर चिल्ला रही हैं। इसी बीच एक बच्ची लिविंग रुम में आती है और अपनी मां के पास दौड़कर चली जाती है। वह उनकी पिटाई होते और उन्हें गालियां देते हुए देखती है। वह अपनी मां का साथ नहीं छोड़ती है। इसी बीच राव अपनी पत्नी को काउच से उठाकर जमीन पर घिसटते हैं। इससे दोनों मां और बेटी नीचे गिर जाते हैं। इस बीच दूसरा बच्चा भी वहां आता है लेकिन वशिष्ठ उसे दूर कर देते हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार घटना वाली रात शर्मा को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा, 'मेरे पति मुझे अक्सर पीटते रहते हैं और दहेज की मांग करते हैं। लेकिन अन्य शादियों की तरह मुझे इस हिंसा को सहना पड़ता है। यह मेरे लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं है। वह मुझे ऐसी जगहों पर मारते थे जो मैं आपको बता भी नहीं सकती।' 2016 में राव का हैदरबाद उच्च न्यायालय से स्थानांतरण हुआ था और वह अगस्त 2017 को मद्रास उच्च न्यायालय से सेवानिवृत्त हुए थे। 
विज्ञापन

Recommended

former judge domestic violence physical assault

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।