बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

शहर चुनें

जिला कांगड़ा में पहली बार 1605 पार, 21 की मौत

शिमला ब्यूरो Updated Fri, 07 May 2021 10:19 PM IST
विज्ञापन

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
धर्मशाला। कांगड़ा जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में पहली बार 1605 मामले सामने आए हैं, जबकि 21 लोगों की मौत हुई है। वहीं 584 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। 21 मरीजों की मौत के साथ जिला में संक्रमण से हुई मौतों की संख्या 483 पहुंच गई है।
जिले में अब तक 24353 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 15631 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि वर्तमान में एक्टिव केस 8237 हैं। शुक्रवार को सामने आए मामलों में 1 से 18 साल से कम आयु वर्ग के 211 बच्चे, युवक व युवतियां शामिल हैं।

सीएमओ डॉ. गुरदर्शन गुप्ता ने बताया कि टीएमसी में दाखिल कोठारी अंब जिला ऊना की 42 वर्षीय महिला, अरला पालमपुर की 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। इन्हें हाइपरटेंशन व डायबिटीज की समस्या र्थी। जोनल अस्पताल धर्मशाला में दाखिल बारीकलां तहसील खुंडियां के 69 वर्षीय व्यक्ति, वीएमआई पालमपुर में दाखिल आरठ पालमपुर की 51 वर्षीय महिला की मौत हो गई। भट्टपुरा ठंडोल की 80 वर्षीय महिला को सीएचसी खैरा की इमरजेंसी में लाया गया था लेकिन उनकी मौत हो गई। पालमपुर के 43 वर्षीय व्यक्ति पपरोला में दाखिल थे, उनकी भी मौत हो गई। ननभड तहसील बैजनाथ की 60 वर्षीय महिला ने सिविल अस्पताल बैजनाथ की इमरजेंसी में दो तोड़ दिया। टीएमसी में दाखिल झियोल की 65 वर्षीय महिला की मौत हो गई। टीएमसी में दाखिल जिला मंडी के उथपुर लडभड़ोल के 38 वर्षीय युवक ने भी दम तोड़ दिया।
सीएमओ ने बताया कि वीएमआई पालमपुर में दाखिल हाउसिंग बोर्ड कालोनी कोल्टा के 73 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। सूर्या अस्पताल फतेहपुर में दाखिल शाहपुर चौक पठानकोट की 57 वर्षीय महिला, सिटी केयर अस्पताल गगल में दाखिल एक मरीज की मौत हो गई। जोनल अस्पताल धर्मशाला में दाखिल 70 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। वीएमआई पालमपुर में भर्ती टंग नरवाणा के 85 वर्षीय व्यक्ति, कच्छल जयसिंहपुर की 55 वर्षीय महिला की टांडा मेडिकल कॉलेज में और टीएमसी में ही दाखिल धमेड के 60 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मकड़ोटी लदवाड़ा के 48 वर्षीय व्यक्ति की होम आइसोलेशन में की कोविड संबंधित निमोनिया से मौत हो गई। जिजल ज्वालामुखी के 60 वर्षीय व्यक्ति ने होम आइसोलेशन में दम तोड़ दिया। गुजराला थुरल के 35 वर्षीय व्यक्ति की होम आइसोलेशन में मौत हो गई। बड़सर हमीरपुर के 76 वर्षीय व्यक्ति टांडा मेडिकल कॉलेज में दाखिल थे, उनकी भी मौत हो गई। कच्चा खू मतयाल की 72 वर्षीय महिला ने मिलिट्री अस्पताल पालमपुर में दम तोड़ दिया।
विज्ञापन

Latest Video

Recommended

Next

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।