शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

देवरियाः अज्ञात बदमाशों ने भाजपा नेता को मारी गोली, हालत गंभीर, मेडिकल कॉलेज रेफर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, देवरिया Updated Thu, 13 Aug 2020 11:13 PM IST
विज्ञापन
भाजपा नेता को बदमाशों ने मारी गोली, अस्पताल में किए गए भर्ती - फोटो : amar ujala

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
रामपुर कारखाना के सवरेजी गांव के पास बृहस्पतिवार की रात एक भाजपा नेता को बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल भाजपा नेता को लोगों ने जिला अस्पताल भिजवाया। हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उधर घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले। इस गोलीकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।
विज्ञापन
रामपुर कारखाना के सवरेजी खरग गांव के रामहरख पासवान भाजपा नेता हैं। वह महुआडीह किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष हैं। बृहस्पतिवार की देर शाम 8:40 बजे के करीब वह गांव के बाहर टहल रहे थे। इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर तबातोड़ तीन फायर झोंक दिए। उन्हें संभलने का मौका ही नहीं मिला। गांव के लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल भिजवाया। वहां गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। 

उधर घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश घटना स्थल से भाग निकले। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना के पीछे कई तरह की चर्चाएं हैं। सूत्रों की मानें तो रामहरख ने पुलिस को कुछ लोगों पर संदेह होने की बात कही है। घटना की वजह गांव का विवाद भी प्रमुख मान जा रहा है। सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय ने बताया कि तहरीर अभी नहीं मिली है। पुलिस छानबीन कर रही है।
विज्ञापन

Recommended

bjp leader shot in deoria bjp leader ramharak paswan
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।