शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

गोरखपुर: जमीन की खातिर पिता की हत्या का आरोप, सुबह इस हाल में मिला था शव

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Updated Thu, 13 Aug 2020 09:00 PM IST
विज्ञापन
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : Social Media

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
गोरखपुर जिले के बड़हलगंज इलाके के नेवादा गांव में एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वृद्ध की बड़ी बहू ने देवर पर जमीन के लिए हत्या का आरोप लगाकर तहरीर दी है। बुजुर्ग के शरीर पर चोट के निशान नही हैं। ऐसे में पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।
विज्ञापन
 
जानकारी के मुताबिक, छोटेलाल गौड़ (75) निवासी पंचायत नेवादा के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र राजन गुजरात में रह कर नौकरी करता है। छोटा पुत्र 32 वर्षीय कृष्णा उर्फ टार्जन गांव में ही अपनी पत्नी व पुत्री के साथ रहता है। पिता के नाम से नेवादा फोरलेन पर चार डिसमिल जमीन थी।

आरोप है कि कृष्णा अपने हिस्से की दो डिसमिल जमीन बेचना चाहता था। इसके लिए गांव के ही एक व्यक्ति से धनराशि भी ले ली थी। जमीन बेचने के लिए पिता पर दबाव भी बनाया लेकिन वह तैयार नहीं हुए। इस कारण कृष्णा आए दिन मारपीट करने लगा।

आरोप है कि बुधवार की रात भी कृष्णा ने अपने पिता को मारापीटा और रात में सोने में गला दबा दिया। बृहस्पतिवार की सुबह बड़ी बहू जब उन्हें जगाने गई तो वह मृत पड़े हुए थे। बहू के चीखने पर आसपास के लोग जुटे। बहू व भतीजे का आरोप है कि नशे में धुत कृष्णा ने ही रात में अपने पिता की गला दबा कर हत्या कर दी।

पट्टीदारों ने इस मामले की सूचना बृहस्पतिवार को पुलिस को दी। सूचना पाकर बड़हलगंज पुलिस मौके पर पहुंची। उधर, मृतक की बड़ी बहू ने थाने पर तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर राणा देवेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध है। मृतक लकवे व बीपी का मरीज था। शरीर पर चोट का कोई प्रत्यक्ष निशान नहीं है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत की वजह स्पष्ट होगी, फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन

Recommended

murder in gorakhpur boy killed his father father murdered crime in deoria father land latest gorakhpur news
विज्ञापन

Spotlight

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।