शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अपूर्वा को रोहित शेखर के कमरे में ले जाकर पुलिस ने किया सीन री-क्रिएट, सामने आई ये बात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Fri, 26 Apr 2019 10:18 AM IST
अपूर्वा शुक्ला तिवारी
उत्तराखंड व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी उर्फ गुंजन की हत्या के मामले में दो दिन के रिमांड पर ली गई अपूर्वा को गुरुवार को जांच टीम रोहित के कमरे में ले गई और क्राइम सीन री-क्रिएट किया। इस बीच पुलिस को कुछ नई बातें भी पता चलीं जो अभी तक सामने नहीं आई थी, पढ़ें क्या हैं वो बातें...
विज्ञापन

अपूर्वा शुक्ला - फोटो : अमर उजाला
अपूर्वा को डिफेंस कॉलोनी वाली कोठी में रोहित के कमरे में ले गई और हत्या के सीन का री-क्रिएशन किया गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुबूत जुटाने के लिए अपूर्वा को पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मोबाइल सीडीआर का विश्लेषण करना है। केस के हर पहलू को देखा जा रहा है।

रोहित शेखर हत्याकांड की जांच कर रही टीम - फोटो : अमर उजाला
शाखा के अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बुधवार शाम अपूर्वा के कमरे से उसके वो कपड़े बरामद कर लिए हैं, जो उसने रोहित की हत्या के समय पहने हुए थे। जांच में पता चला है कि अपूर्वा अपने कमरे में आ गई थी।

रोहित शेखर और उसकी पत्नी अपूर्वा(फाइल फोटो) - फोटो : अमर उजाला
पुलिस के पास सुबूत के तौर पर फुटेज
पुलिस के पास अपूर्वा के खिलाफ सबसे बड़ा व एकलौता सुबूत सीसीटीवी फुटेज है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रोहित के कमरे वाली पहली मंजिल पर सिर्फ अपूर्वा की उपस्थिति थी। ऐसे में पुलिस अपूर्वा को हत्या का आरोपी बता रही है। पुलिस के पास अपूर्वा का हत्या को लेकर कबूलनामा भी है। 

रोहित शेखर की पत्नी गिरफ्तार - फोटो : अमर उजाला
हत्या नहीं करना चाहती थी
अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अपूर्वा अपने बयान बार-बार बदल रही है। अपूर्वा ने बृहस्पतिवार को पूछताछ में बताया कि वह रोहित की हत्या नहीं करना चाहती थी। उसे अचानक गुस्सा आ गया और उसने रोहित का गला, नाक व मुंह दबा लिया। हालांकि अपूर्वा पहले भी बयान बदलती रही थी।
विज्ञापन

Recommended

nd tiwari son death nd tiwari nd tiwari son dead crime in delhi brutal crimes rohit shekhar rohit shekhar death रोहित शेखर तिवारी रोहित शेखर

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।