शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

दो बदमाश फिल्मी अंदाज में पांच कारोबारी दोस्तों से लूट ले गए लग्जरी कार

अमर उजाला ब्यूरो, गाजियाबाद Updated Tue, 18 Jun 2019 05:39 AM IST
demo pic
सिहानीगेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में दो बाइक सवार बदमाश फिल्मी अंदाज में पांच युवकों से लग्जरी कार लूटकर ले गए। सभी एक दुकान पर कुछ सामान खरीद रहे थे, कार बराबर में खड़ी हुई थी। बदमाशों ने एक दोस्त पर फायरिंग की और लग्जरी कार लूटकर ले गए। 
विज्ञापन
सुमित मलिक रोहतक के सांपला के रहने वाले हैं। वर्तमान में वह गुरुग्राम में रहकर प्रॉपर्टी का कारोबार करते हैं। वह अपने कारोबारी दोस्त गुरुप्रीत सिंह, गुरजीत सिंह, जयमीत और मोनू के साथ अपनी लग्जरी कार से हरिद्वार-ऋषिकेश घूमने जा रहे थे। रविवार रात नौ बजे वह राजनगर एक्सटेंशन में जीडी गोयनका स्कूल के पास पहुंचे। 

वहां एक दुकान पर कुछ खरीदारी करने लगे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो बदमाश आते हैं। बोलते हैं जल्दी गाड़ी हटाओ। पांचों लोग कार में बैठने लगे। इसी दौरान एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। मोनू के ऊपर गोली चला दी, गोली उसके कान के बराबर से होकर निकली। पांचों दोस्त घबरा गए। 

बदमाशों ने कहा कि कार छोड़ नहीं तो गोली मार देंगे। बदमाश कार को लेकर फरार हो गए। उन्होंने कार में रखे दोस्तों के मोबाइल भी निकालकर फेंक दिए, जिससे उसकी लोकेशन ट्रेस न हो सके। पीड़ितों ने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पांचों को लेकर कार तलाश करने लगी। घटना के करीब दो-तीन घंटे बाद कार सिहानी गेट थाने के बाहर खड़ी दिखाई दी। 

मोनू ने कार देखकर हल्ला मचाया तो बदमाश वहां से कार लेकर फरार हो गए। पुलिस ने पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सके। सिहानीगेट थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस बदमाशों की पहचान कर रही है। घटना के आसपास की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है।

20 मिनट बाद पहुंची पुलिस
पीड़ित ने बताया कि घटना की सूचना देने के 20 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ितों का कहना है कि पुलिस कुछ देर में पहुंच जाती तो कार पकड़ी जा सकती थी। बताया कि बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि वह सिहानीगेट थाने के सामने लूट की कार को लेकर खड़े रहे, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं पकड़ पाई।

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की वारदातें
कार लूट की यह पहली वारदात नहीं है। सिहानीगेट थाना क्षेत्र में मेरठ रोड पर युवक से बाइक सवार बदमाशों ने कार लूट ली थी। गत महीने एनएच-9 पर गनप्वाइंट पर लेकर कार लूट ली गई थी। उसी कार से मेरठ और गुलावठी में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। डासना फ्लाईओवर पर बदमाशों ने कार लूट की वारदात को अंजाम दिया। विजयनगर से घर लौट रहे एक कंपनी के मैनेजर से कार लूट ली। कार खड़ी बाहर सिगरेट पी रहे युवक की कार लूटकर ले गए।
विज्ञापन

Recommended

carjacking luxury car sihani gate ghaziabad

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।