शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

मां ने नहीं पूरी की बिल्ली पालने की जिद, इकलौते बेटे ने कर ली आत्महत्या

अमर उजाला नेटवर्क, गाजियाबाद Updated Fri, 14 Aug 2020 01:28 PM IST
विज्ञापन
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : Pixabay

विज्ञापन मुक्त विशिष्ट अनुभव के लिए अमर उजाला प्लस के सदस्य बनें

Subscribe Now
बिल्ली का बच्चा पालने की जिद पूरी न होने पर इंदिरापुरम के शिप्रा सनसिटी चौकी क्षेत्र की एक सोसायटी में 10वीं कक्षा के छात्र ने खुदकुशी कर ली। उसका शव बृहस्पतिवार सुबह कमरे में पंखे से चुन्नी के सहारे लटका मिला।

किशोर तीन दिनों से बिल्ली का बच्चा मांग रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस को मामले में शिकायत नहीं दी है। किशोर परिवार का इकलौता बेटा था। घटना के बाद से परिजन सदमे में हैं।

सोसायटी में एक महिला 14 वर्षीय बेटे और 7 वर्षीय बेटी के साथ रहती हैं। उनके पति विदेश में एक कंपनी में नौकरी करते हैं। बेटा दिल्ली के छतरपुर स्थित निजी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस जांच में परिजनों ने बताया कि किशोर तीन दिनों से बिल्ली के बच्चे के लिए जिद कर रहा था।

मां ने उसे पिता के घर आने पर बिल्ली का बच्चा लाने की बात कही थी लेकिन किशोर नहीं माना। मां के बात नहीं मानने पर बुधवार दोपहर किशोर ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इसके बाद कमरा नहीं खोला।
विज्ञापन

मां ने कई बार बुलाया लेकिन उसने गेट नहीं खोला। बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे जब जिम ट्रेनर आई तो मां ने दूसरी चाबी से कमरे का दरवाजा खोला। दरवाजा खोलते ही वह दंग रह गईं। बेटे का शव पंखे पर चुन्नी के सहारे फंदे से लटका हुआ था।

परिवार ने मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी सिटी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों की ओर से भी कोई शिकायत भी नहीं दी गई है। 
 
पहले भी गुस्से में खुद को कमरे में कर लेता था बंद
पुलिस जांच में सामने आया है कि छात्र दिल्ली के होस्टल में ही रहकर पढ़ाई करता था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर वह घर आया हुआ था। वह पहले भी कई बार खुद को गुस्से में कमरे में बंद कर लेता था। पुलिस का कहना है कि किशोर पबजी खेलने का भी आदी था।
विज्ञापन

Recommended

ghaziabad police suicide
विज्ञापन

Spotlight

Recommended Videos

Most Read

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।