शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अरबों के बाइक बोट फर्जीवाड़े में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, संजय भाटी के गांव से बरामद की 100 बाइक

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, ग्रेटर नोएडा Updated Sun, 16 Jun 2019 12:39 AM IST
संजय भाटी के गांव से बरामद की गई 100 बाइक - फोटो : अमर उजाला
अरबों के फर्जीवाड़े के मामले में रिमांड पर लिए गए बाइक बोट (गर्वित इनोवेटिव प्रमोटर्स लि.) के मालिक संजय भाटी और फ्रेंचाइजी हेड विजय कसाना से पूछताछ के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने शनिवार को आरोपियों की निशानदेही पर दनकौर स्थित चीती गांव के बाइक बोट दफ्तर से 100 बाइक, कंप्यूटर, पांच बड़े बैग जिनमें खाली व भरे हुए चेक, रजिस्टर व अन्य कागजात बरामद किए हैं। वहीं, आरोपियों ने बताया कि पुलिस जांच से बचने के लिए उन्होंने खुद ही चीती गांव स्थित कार्यालय में आग लगाई थी। 
विज्ञापन
एसपी देहात विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस संजय भाटी और विजय कसाना से रिमांड पर पूछताछ कर रही है। पूछताछ में आरोपियों से कई जानकारियां मिली हैं। आरोपियों ने बताया कि कार्यालय में आग लगाकर उन्होंने साक्ष्य मिटाने का भी प्रयास किया था। पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस टीम ने शनिवार को आरोपियों को साथ ले जाकर चीती गांव स्थित उनके दफ्तर की छानबीन की। उनकी निशानदेही पर मौके से 100 बाइक व अन्य कागजात बरामद किए गए हैं। बाइकों को पुलिस लाइन में रखा गया है और कागजातों की गहनता से पड़ताल की जा रही है। बताया गया कि शनिवार को पुलिस टीम ने दोपहर को ही गांव जाकर पड़ताल शुरू कर दी थी और रात लगभग आठ बजे सामान बरामद कर टीम लौटी है। दफ्तर में कई कंप्यूटर आदि जले हुए मिले हैं।  

बाइक बोट कंपनी के चीती गांव स्थित दफ्तर से 100 बाइक, कंप्यूटर, बड़ी संख्या में चेक, रजिस्टर व अन्य कागजात बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने पुलिस जांच से बचने को स्वयं दफ्तर में आग लगाई थी। आरोपियों से पूछताछ व मामले की पड़ताल जारी है। 
- वैभव कृष्ण, एसएसपी गौतमबुद्ध नगर 
विज्ञापन

Recommended

bike bot scam sanjay bhati noida police

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।