शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अफरा-तफरी के बीच एम्स से आई खुशखबरी, विपरीत परिस्थितियों में महिला ने बच्ची को दिया जन्म

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sun, 18 Aug 2019 02:56 PM IST
नवजात बच्ची - फोटो : अमर उजाला
दिल्ली के एम्स में शनिवर को लगी आग के बाद रविवार को एक बेहद सुकून भरी खुशखबरी ने अस्पताल के माहौल को हल्का कर दिया। इमरजेंसी वार्ड पास आग लग जाने के बाद आरपी सेंटर को ही कुछ समय के लिए इमरजेंसी बनाया गया है। इसी दौरान यहां प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अस्पताल के डॉक्टरों और तमाम मेडिकल स्टाफों ने मिलकर एक गर्भवति महिला की डिलीवरी कराई।
विज्ञापन
महिला ने विपरीत परिस्थिति में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया। अफरा-तफरी के माहौल के बीच हुई इस डिलीवरी के बाद डॉक्टरों और अन्य स्टाफों की खुशियां देखते बन रही थी। 

बता दें कि शनिवार को एम्स के टीचिंग ब्लॉक में शनिवार शाम भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई थी। अस्पताल की दूसरी मंजिल पर शॉर्ट सर्किट के बाद एसी का कम्प्रेशर फटने से लगी आग देर रात चौथी और पांचवीं मंजिल तक पहुंच गई। करीब छह घंटे की मशक्कत के बाद तीन दर्जन दमकल की मदद से रात 11:10 बजे इस पर काबू पाया जा सका।

यहां पढ़ें- कब, कैसे लगी आग और कैसे पाया गया काबू?

विज्ञापन

Recommended

delhi news delhi ncr news aiims news fire broke out in aiims aiims emergency ward

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।