शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

टी-20 ट्राई सीरीजः जिम्बाब्वे ने दर्ज की टूर्नामेंट की पहली जीत, अफगानिस्तान को 7 विकेट से रौंदा

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 21 Sep 2019 07:47 AM IST
हैमिल्टन मसाकाद्जा - फोटो : सोशल मीडिया
कप्तान हैमिल्टन मसाकाद्जा (71) की शानदार अर्धशकीय पारी और क्रिस मपोफु (30/4) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत जिम्बाब्वे ने शुक्रवार को टी-20 ट्राई सीरीज के पांचवें मुकाबले में अफगानिस्तान को सात विकेट से हरा दिया।  जिम्बाब्वे इस टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की है। 
विज्ञापन
टॉस जीतकर पहले पहल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। जवाब में जिम्बाब्वे ने तीन गेंदें शेष रहते ही 156 रन बनाकर यह मैच अपने नाम कर लिया। जिम्बाब्वे की तरफ से ब्रेंडन टेलर (19) रेगिस चाकाब्वा (39)  और सीन विलियम्स ने इसके बाद नाबाद 21 रन बनाए।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी विकेटकीपर बल्लेबाज रहमनुल्लहा गुरबाज (61) और हजरतुल्लाह जजई (31) की सलामी जोड़ी ने अफगानिस्तान टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। दोनों बल्लबाजों के बीच पहले विकेट के लिए 83 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रददर्शन नहीं कर पाए। जिम्बाब्वे की ओर से क्रिस मपोफु ने 30 रन देकर चार विकेट झटके।
विज्ञापन

Recommended

zimbabwe vs afghanistan twenty20 tri-series

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।