शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

अफगानिस्तान के खिलाफ तमीम इकबाल को आराम और मुर्तजा ने संन्यास के लिए मांगा समय

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 17 Aug 2019 10:34 PM IST
तमीम इकबाल - फोटो : getty
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खराब फार्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को अफगानिस्तान के खिलाफ अगले महीने होने वाले एक टेस्ट और तीन देशों की टी20 श्रृंखला से विश्राम दिया है। तमीम ने बोर्ड से खुद ही विश्राम की मांग की थी।

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा कि तमीम को पांच सितंबर से खेले जाने वाले टेस्ट क अलावा 13 सितंबर से शुरू हो रहे तीन देशों की टी20 श्रृंखला से भी विश्राम दिया गया है। टी20 श्रृंखला में जिम्बाब्वे की टीम भी भाग ले रही है। 

अबेदिन ने कहा कि तमीम ने विश्राम की मांग की थी जिसे बोर्ड ने मान लिया है। अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश में पहली बार टेस्ट मैच खेलेगी। सभी प्रारूपों में बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले तमीम ने हाल के विश्व कप में संघर्ष किया, जहां उन्होंने आठ पारियों में 29.37 की औसत से केवल 235 रन बनाए।
विज्ञापन

मशरेफी ने संन्यास पर फैसले के लिए समय मांगा

मशरफे मुर्तजा - फोटो : pti
बांग्लादेश की एकदिवसीय टीम के कप्तान मशरेफी मुर्तजा ने संन्यास की अपनी योजना की पुष्टि करने के लिये दो महीने का समय मांगा है। माना जा रहा था कि विश्व कप के बाद वह संन्यास ले लेंगे जहां उन्होंने आठ मैचों में केवल एक विकेट हासिल किया था। वह हाल में श्रीलंका दौरे पर नहीं गए थे जहां बांग्लादेश ने वनडे श्रृंखला के तीनों मैच गंवाए थे। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने पिछले सप्ताह कहा था कि वह मशरेफी के विदाई मैच के तौर पर सितंबर में जिम्बाब्वे के खिलाफ एक वनडे मैच के आयोजन की योजना बना रहा है।

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने शनिवार को हालांकि कहा, ‘उसने अंतिम फैसला करने के लिये दो महीने का समय मांगा और हमने इसके लिए हामी भर दी है।’
विज्ञापन

Recommended

tamim iqbal mortaza mashrafe

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।