शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

गंभीर का कोहली पर निशाना, बोले- धोनी और रोहित की वजह से चल रही कप्तानी

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 20 Sep 2019 02:30 PM IST
1 of 4
विराट कोहली और रोहित शर्मा - फोटो : सोशल मीडिया
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने विराट कोहली की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है। गंभीर की माने तो विराट कोहली की कप्तानी पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और मौजूदा उपकप्तान रोहित शर्मा की वजह से ही चल पा रही है।
विज्ञापन

2 of 4
गौतम गंभीर-विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
एएनआई को दिए इंटरव्यू में गंभीर ने मुखरता से अपनी बात रखी। बकौल गौतम, 'कोहली ने वर्ल्ड कप में बहुत अच्छी कप्तानी की, लेकिन अभी उन्हें एक लंबा रास्ता तय करना है। कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक इतनी अच्छी कप्तानी इसलिए कर पाए हैं क्योंकि लंबे समय से उनकी टीम में रोहित शर्मा और एमएस धोनी जैसे खिलाड़ी हैं।

3 of 4
rohit sharma pc
गंभीर ने एमएस धोनी और रोहित शर्मा की सफल कप्तानी के उदाहरण दिए। उन्होंने कहा कि, 'चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी ने जो हासिल किया वो रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के लिए हासिल किया है। दूसरी ओर आरसीबी की कप्तानी करते हुए विराट का प्रदर्शन सभी के सामने हैं।

4 of 4
gautam gambhir
गंभीर ने रोहित से टेस्ट मैच में ओपनिंग कराने की भी बात कही। उन्होंने साफ तौर पर केएल राहुल को इतने मौके दिए जाने का भी विरोध किया। क्रिकेटर से राजनेता बने दिल्ली के इस पूर्व क्रिकेटर की माने तो रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी का मौका देने का समय आ गया है।' यहां यह बताना जरूरी हो जाता है कि विराट हर फॉर्मेट में बेहतरीन बल्लेबाज हैं और भारत के सबसे सफल कप्तान भी हैं, लेकिन IPL में उन्हें बतौर कप्तान अबतक कोई सफलता नहीं मिली है।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।