शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

आखिरी वन-डे में दर्द से तड़प उठे थे कोहली, क्या टेस्ट सीरीज से बाहर कर देगी अंगूठे की चोट?

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 15 Aug 2019 01:54 PM IST
विराट कोहली - फोटो : social Media
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम वन-डे मैच में चोटिल हो गए। मैच में भारत की जीत के दौरान उनके दाएं हाथ के अंगूठे पर गेंद लगी थी, हालांकि विराट ने कहा है कि कोई बड़ी चोट नहीं है, फ्रेक्चर नहीं हुआ है और 22 अगस्त से शुरू हो रहे पहले टेस्ट तक वह ठीक हो जाएंगे।
विज्ञापन

विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की पारी के 27वें ओवर में केमार रोच की बाउंसर कोहली के दाएं हाथ के अंगूठे में लगी। भारतीय कप्तान को इसके बाद दर्द से परेशान देखा गया, लेकिन फिजियो के उपचार के बाद उन्होंने भारत को लक्ष्य तक पहुंचाया और श्रृंखला में 2-0 से जीत दिलाई।
 कोहली ने बुधवार को मैच के बाद कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि फ्रेक्चर है, क्योंकि अगर ऐसा होता तो मैं बल्लेबाजी जारी नहीं रख पाता। सिर्फ नाखून टूटा है।

विराट कोहली - फोटो : सोशल मीडिया
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अंगूठे की चोट के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा कि राहत की बात है कि कोई फ्रेक्चर नहीं है। जब गेंद लगी तो मुझे लगा कि स्थिति काफी बदतर होगी, लेकिन फ्रेक्चर नहीं है और मुझे पहले टेस्ट से पहले पूरी तरह से फिट हो जाउंगा। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट नार्थ साउंड में 22 अगस्त से खेला जाएगा।

विराट कोहली - फोटो : social media
विराट ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे वनडे में अपने वन-डे करियर का 43वां शतक लगाया। विंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वन-डे सीरीज में विराट का यह लगातार दूसरा शतक है। उन्होंने सीरीज के तीसरे व आखिरी वन-डे में 99 गेंदों में 14 चौके की मदद से 114 रन का नाबाद पारी खेली। विराट ने ये शतक 94 गेंदों पर पूरा किया। इससे पहले उन्होंने अपना अर्धशतक 48 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से पूरी की थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे क्रिकेट में विराट का ये 9वां शतक था।
विज्ञापन

Recommended

virat kohli india vs west indies ind vs wi ind vs wi 3rd odi 2019 virat kohli injury विराट कोहली टीम इंडिया indian cricket team

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।