शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भारत से हारते ही सरफराज के पास पाकिस्तान से किसका फोन आया था?

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 21 Jun 2019 06:09 PM IST
1 of 5
सरफराज अहमद - फोटो : अमर उजाला
विश्व कप में भारत से हारते ही पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की चौतरफा आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर्स से लेकर फैंस तक हर कोई पाक टीम को आड़े हाथों ले रहा है। वर्ल्ड कप में भारत के हाथों मिली लगातार सातवीं हार के बाद टीम में बगावत की खबरें भी आ रही हैं। सभी के निशाने पर टीम के कप्तान सरफराज अहमद आ चुके हैं। तमाम विवादों के बीच पाकिस्तान बोर्ड भी अब एक्शन मोड में आ रहा है।
विज्ञापन

2 of 5
सरफराज अहमद - फोटो : social Media
दरअसल, वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के तेवर भी सख्त हो गए हैं। अब खबर आ रही है कि भारत से हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने पाक कप्तान सरफराज अहमद को फोन किया था। पीसीबी प्रमुख ने सरफराज को यह भरोसा दिलाया था कि पूरा देश टीम के साथ खड़ा है।

3 of 5
एहसान मनी
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने सरफराज से यह भी कहा कि देश अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम से बेहतर चाहता है। मनी ने सरफराज से कहा कि आप आधारहीन और गलत खबरों पर ध्यान न दें और शांति से टीम की अगुआई करें ताकि पाकिस्तान बेहतर प्रदर्शन कर सके।

4 of 5
सरफराज अहमद - फोटो : सोशल मीडिया
यह बयान ऐसे समय में आया है जब ये खबरें भी तूल पकड़ रही थी कि सरफराज ने टीम के साथियों से कहा है कि अगर प्रदर्शन नहीं सुधारा तो याद रहे कि मैं अकेला पाकिस्तान नहीं जाऊंगा बल्कि पूरी टीम को लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

5 of 5
इंजमाम-उल-हक - फोटो : सोशल मीडिया
भारत से 89 रन की करारी हार के बाद इंजमाम-उल-हक की भी जमकर किरकिरी हो रही है। पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर इंजमाम की Shafaqna.com में छपे एक आर्टिकल में जमकर खिंचाई की गई है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान इंजमाम के ट्रेडिशनल ग्रीन किट में न होने का भी जिक्र किया गया है। साथ ही कहा गया है कि उन्होंने सलवार-कमीज में पिच निरीक्षण और नेट सेशन में दखलअंदाजी की।
विज्ञापन

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।