शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर में 1000 करोड़ निवेश करेगा ट्राइडेंट ग्रुप, 10 हजार को रोजगार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बरनाला(पंजाब) Updated Sat, 10 Aug 2019 11:38 AM IST
फाइल फोटो
जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद पंजाब के ट्राइडेंट समूह ने वहां औद्योगिक क्षेत्र में एक हजार करोड़ रुपये निवेश करने का एलान किया है। इससे करीब दस हजार परिवारों को रोजगार मिलेगा। ट्राइडेंट समूह के संस्थापक पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने केंद्र सरकार के समक्ष जम्मू-कश्मीर में उद्योग लगाने की पेशकश की है।
विज्ञापन
इस पेशकश पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह समेत अन्य गणमान्य लोगों ने शुभकामनाएं दी। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 की वजह से जम्मू-कश्मीर से बाहर के औद्योगिक घरानों के निवेश पर पाबंदी थी। राजिंदर गुप्ता ने कहा कि उनके पास निवेश के लिए पूरा खाका है। वह जम्मू-कश्मीर में निवेश करके वहां के विकास में भागीदार बनना चाहते हैं।
विज्ञापन

Recommended

370 revoked trident group jammu kashmir money investment

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।