शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

सेक्सुअल वेबसाइट की आड़ में चंडीगढ़ बनता जा रहा सेक्ट रैकेट का अड्डा, पुलिस का नहीं कोई डर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Sat, 10 Aug 2019 11:21 AM IST
फाइल फोटो
ऑनलाइन सेक्सुअल वेबसाइट की आड़ में चंडीगढ़ सेक्स रैकेट का अड्डा बनता जा रहा है। वेबसाइट से एजेंट ग्राहकों को होटलों में बुकिंग कराने का ऑफर देते हैं और फिर अलग-अलग लड़कियों की फोटो दिखाकर उनसे डील तय करते हैं। हैरानी की बात यह है कि खुलेआम चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस को खबर नहीं है या फिर अनजान बनी है। एजेंट बिना भय शहर के किसी भी होटल मेें आसानी से लड़कियों को ग्राहकों तक भेजकर धंधा कर रहे हैं।
इंटरनेट पर ऐेसे अलग-अलग 50 के करीब ऑनलाइन सेक्सुअल वेबसाइट हैं, इसमें मसाज करना, लड़कियों से दोस्ती, कालगर्ल, समेत अन्य कई लुभावना लालच दिया जाता है।

सर्विस पाने के लिए वेबसाइट में बकायदा अलग-अलग एजेंटों के मोबाइल नंबर दिए गए हैं। नंबर पर कॉल कर पता चलता है कि फ्रेंडशिप क्लब में दोस्ती कराने की आड़ में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। अमर उजाला संवाददाता ने इसकी एक सप्ताह तक गहनता से पड़ताल की, जिसमें कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आईं। इसके तथ्य जुटाने के लिए फोन कॉल और व्हाट्सएप के माध्यम से इस वेबसाइट में दिए गए नंबरों पर संपर्क किया गया तो सब कुछ साफ होता चला गया।

पुलिस आई तो, जिम्मेवारी हमारी
इन वेबसाइट पर सब कुछ खुलेआम चल रहा है। कोई भी फोन कॉल कर या व्हाट्स एप के जरिये एजेंट से बात कर सकता है। करीब दस एजेंटों से बात करने पर सभी ने अलग-अलग शर्तों के साथ लड़कियों के रेट बताए, लेकिन हैरानी की बात है कि सभी एजेंट ने गारंटी दी कि पुलिस का कोई डर नहीं है, ऐसे में अगर पुलिस आती भी है तो इसकी जिम्मेवारी उनकी होगी। एजेंट बताते हैं कि पूरी सुरक्षा के साथ होटल उपलब्ध कराया जाएगा।

 
विज्ञापन

होटलों के हिसाब से रेट तय

एजेंट से जब कॉलगर्ल की डिमांड की गई तो पूछता है कि शहर के किस हिस्से से बोल रहे हैं। चंडीगढ़ बताने पर शहर के किसी होटल में कॉलगर्ल उपलब्ध कराने का दावा किया गया। इन एजेंटों से अलग-अलग दिन की गई बातचीत में सामने आया कि चंडीगढ़ शहर के कई छोटे-बड़े होटलों में देह व्यापार धंधा चल रहा है। इन एजेंटों ने अपने हिसाब से अलग-अलग होटल तय कर रखे हैं, इसी के आधार पर लड़कियों के रेट तय करते हैं।

क्यों नहीं होती कार्रवाई
एजेंट बताते हैं कि होटल में अलग-अलग कॉलगर्ल की फोटो दिखाई जाएंगी। इनका रेट पांच से दस हजार रुपये तक है। एजेंट चंडीगढ़ के अलावा शहर के अन्य हिस्सों में भी आसानी से लड़कियां उपलब्ध कराने का दावा करते हैं, ऐसे में सवाल उठना लाजिमी है कि इतने बड़े पैमाने पर चल रहे गोरखधंधे पर पुलिस की नजर क्यों नहीं है।

शिकायत के आधार पर लगातार इन वेबसाइटों पर कार्रवाई की गई है। पिछले कुछ समय में कई वेबसाइट को डिलीट भी करवाया गया है, इस तरह की वेबसाइट पर नकेल कसी जाएगी।
-रश्मि यादव, डीएसपी साइबर क्राइम
विज्ञापन

Recommended

online sex racket sexual website

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Related

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।