शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

नाराज अनिल विज माने, रोहतक में ही करेंगे अनुलोम-विलोम, निमंत्रण पत्र में नाम भी शामिल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Thu, 20 Jun 2019 12:23 AM IST
सांकेतिक तस्वीर
रोहतक में होने वाले योग के राज्यस्तरीय समारोह से विभाग के मंत्री अनिल विज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ अनुलोम-विलोम करते हुए नजर आएंगे। समारोह के कार्ड पर विज का नाम चढ़ा दिया गया है।
विज्ञापन
लिहाजा मंत्री जी अब राज्यस्तरीय समारोह में शिरकत करेंगे। बीते मंगलवार को विज के पास जब समारोह की फाइल अनुमोदन के लिए पहुंची तो अपना नाम न देख विज नाराज हो गए थे और मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में भेज दिया था।

मालूम हो कि राज्य में 21 जून को राज्यस्तरीय समारोह रोहतक में होगा। इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बाबा रामदेव के अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी उपस्थिति रहेंगे। भाजपा इस बार योग दिवस को विधानसभा स्तर तक मना रही है।

योग के बहाने बीजेपी हरियाणा में सियासी समीकरण साधने का प्रयास करेगी लेकिन विज को अपना नाम इस समारोह में न होना नागवार गुजरा। जिसके बाद यह सारी कवायद शुरू हुई। सचिवालय में चर्चा है कि इस बार विज ने अपने मन की कर ही ली।

योग फार हार्ट थीम पर होने वाले इस समारोह को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री स्वयं रुचि ले रहे हैं। वह अब तक तीन बार जिला अधिकारियों की बैठक ले चुके हैं।
विज्ञापन

Recommended

anil vij attend state-level program yoga day rohtak

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।