शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

चंडीगढ़ः गृहमंत्री अमित शाह के आने से पहले बस स्टैंड पर बम की अफवाह, अफसरों में मचा हड़कंप

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 20 Sep 2019 09:27 AM IST
चेकिंग अभियान - फोटो : अमित शाह
गृहमंत्री अमित शाह के चंडीगढ़ आने से एक दिन पहले सेक्टर-17 स्थित बस स्टैंड पर बम की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बम स्क्वॉड समेत पुलिस के आलाधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पूरे बस स्टैंड पर करीब तीन घंटे तक सर्च अभियान चलाया। इस दौरान बस स्टैंड पर मौजूद यात्री भी दहशत में रहे। सर्च के बाद बम नहीं मिलने पर पुलिस प्रशासन और यात्रियों ने राहत की सांस ली।
विज्ञापन
पुलिस के अनुसार, बुधवार देर रात करीब 12.30 बजे किसी ने पुलिस को सेक्टर-17 स्थित अंतरराज्यीय बस स्टैंड पर बम रखे होने की सूचना दी। सूचना मिलते पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में डीएसपी दिलीप रतन, ऑपरेशन सेल के एसएचओ जसविदंर सिंह, नाइट चेकिंग अफसर सेक्टर-3 थाना प्रभारी नीरज सरना सहित बम स्क्वॉड टीम मौके पर पहुंची और सघन चेकिंग अभियान चलाया गया।

सभी यात्रियों के सामानों की जांच के साथ यहां मौजूद दुकानों, लावारिस पड़े सामानों की गहनता से तलाशी शुरू की गई। करीब तीन घंटे तक चेकिंग अभियान चलाने के बाद जब कुछ नहीं मिला तो सभी ने राहत की सांस ली। पुलिस जांच में सामने आया है कि कॉल करने वाले युवक का नंबर मुकेरियां का है, लेकिन नंबर पिछले काफी समय से स्विच्ड ऑफ रहा हैै।

एक माह पहले एलांते मॉल में बम की सूचना से मचा था हड़कंप
बता दें कि बीते करीब एक महीने पहले एलांते मॉल में बम रखे होने की सूचना पर महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस टीम ने पूरे मॉल को खाली करवाकर करीब पांच घंटे तक तलाशी अभियान चलाया था, लेकिन बम नहीं मिला। इसके बाद इंडस्ट्रियल थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया था। फिलहाल अभी तक मामला अनसुलझा है।
विज्ञापन

Recommended

rumors bomb rumor sector 17 bus stand chandigarh bus stand chandigarh home minister amit shah

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।