शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

जेट एयरवेज की हिस्सेदारी खरीदने के लिए खरीदारों को 10 अगस्त तक का समय

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sun, 04 Aug 2019 05:48 AM IST
jet airways
जेट एयरवेज की हिस्सेदारी खरीदने के लिए आवेदन की समयसीमा एक सप्ताह बढ़ाने का फैसला किया गया है। एयरवेज के ऋणदाताओं के अनुसार अब इसे खरीदने के इच्छुक 10 अगस्त तक रुचि पत्र (लेटर ऑफ इंटरेस्ट) दे सकते हैं। 
विज्ञापन
पिछले महीने एयरलाइन की हिस्सेदारी बेचने के लिए इच्छुक पक्षों से रुचि पत्र आमंत्रित किया गया था। शनिवार को इसे जमा कराने की आखिरी तारीख थी। अब तक इसके लिए चार रुचि पत्र मिल चुके हैं। 

शेयर बाजार को दी जानकारी के अनुसार दिवाला एवं ऋण शोधन अक्षमता संहिता (आईबीसी) के लक्ष्यों को हासिल करने करने और कर्जदाताओं की परिसंपत्तियों के मूल्य को बढ़ाने के लिए समयसीमा का विस्तार किया गया है।
विज्ञापन

Recommended

jet airways sfio financial probe sbi jet lite shareholders जेट एयरवेज एसएफआईओ वित्तीय जांच एसबीआई जेट लाइट शेयरहोल्ड

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।