शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

बिहार में जारी है पोस्टर वॉर का दौर, जदयू और राजद ने जारी किया नया पोस्टर

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Sun, 08 Sep 2019 11:56 AM IST
जदयू और राजद ने नए पोस्टर जारी किए हैं - फोटो : ANI
बिहार में बेशक अगले साल चुनाव होने हैं लेकिन राज्य में पोस्टर वॉर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सत्तासीन पार्टी जनता दल यूनाइडेट (जदयू) और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नए-नए पोस्टर जारी करके राज्य में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा रहे हैं। 'ठीके तो है नीतीश कुमार' के बाद पार्टी ने एक नया पोस्टर जारी किया है जिसपर लिखा है- क्यों करें विचार, जब है ही नीतीश कुमार। यह पोस्टर पार्टी के पटना स्थित कार्यालय के बाहर लगा हुआ दिखाई दिया।
विज्ञापन
 


इसके जवाब में राजद ने भी नया पोस्टर जारी किया है। जिसमें उन्होंने एक लंबा सा पोस्टर जारी किया है जिसमें बताया गया है कि उन्हें विचार क्यों नहीं करना चाहिए। पार्टी ने लिखा है- क्यूं ने करें विचार, गड़बड़ है नीतीश कुमार। हर दिन हो रही है, हत्या, लूट और बलात्कार। इस पोस्टर में राजद ने नीतीश को पलटीमार, कुर्सी का लालची बताया है। इसके अलावा राज्य में होने वाले हर अपराध के लिए मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया गया है।

इससे पहले बीते सोमवार को जदयू ने पोस्टर जारी करके नीतीश को ही मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बताते हुए कहा था कि नीतीश कुमार ठीक हैं। जिसके बाद अगले दिन राजद ने बड़ा पोस्टर लगाया था। जिस पर लिखा था क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार। इस पोस्टर पर बिहार राज्य के नक्शे पर चमकी बुखार, बाढ़, हत्या, डकैती, सुखाड़ भी लिखा गया था।

जदयू ने पोस्टर जारी करके कहा था- 'क्यों करें विचार, ठीके तो हैं नीतिश कुमार।' इस पोस्टर के जरिए पार्टी ने लोगों को नया चुनावी नारा देने का भी काम किया था। यह पोस्टर राजधानी पटना के कई चौराहों पर लगा हुआ दिखाई दिया था। पार्टी प्रवक्ता संजय सिंह ने पोस्टर को लेकर कहा था कि यह जदयू नहीं बल्कि आम लोगों की भावनाएं ही हैं।
विज्ञापन

Recommended

poster war janata dal united rashtriya janata dal nitish kumar assembly elections पोस्टर वॉर नीतीश कुमार

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।