शहर चुनें

अपना शहर चुनें

Top Cities
States

उत्तर प्रदेश

दिल्ली

उत्तराखंड

हिमाचल प्रदेश

जम्मू और कश्मीर

पंजाब

हरियाणा

विज्ञापन

भाजपा नेता की मांग, इस बार सीएम की कुर्सी हमें दें नीतीश कुमार...जदयू का पलटवार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Mon, 09 Sep 2019 05:17 PM IST
नीतीश कुमार (फाइल फोटो) - फोटो : ANI
भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ सीएम की उम्मीदावरी को लेकर सवाल उछाल दिया है। भाजपा नेता संजय पासवान ने कहा कि हमने 15 वर्षों तक बिहार के मुख्यमंत्री के पद के साथ नीतीश कुमार पर भरोसा किया, उन्हें भी हमें एक कार्यकाल के लिए मौका देना चाहिए।
विज्ञापन
 

पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम की कुर्सी काफी लंबे समय से संभाल रखी है। अब लोग नीतीश कुमार के चेहरे पर नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे को देखकर वोट देते हैं, इसीलिए नीतीश कुमार को सीएम की कुर्सी भाजपा के लिए खाली कर देनी चाहिए। 

भाजपा नेता के बयान पर जदयू ने पलटवार किया है। जदयू नेता निखिल मंडल ने कहा है कि सीएम पद के उम्मीदवार तो नीतीश कुमार ही रहेंगे। वही विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा होंगे। किसी के कहने से कुछ नहीं होता। नीतीश कुमार को बिहार की जनता का आशीर्वाद प्राप्त है। 

वहीं, जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि संजय पासवान जी, आपका ज्ञान सुना लेकिन आश्चर्य इस बात का हुआ कि 2015 में आपका यह ज्ञान कहां था? आपने बिल्कुल सही कहा है कि बिहार में नरेंद्र मोदी मॉडल चलेगा। बेशक चलेगा लेकिन एक बार यह तो विचार कर लीजिए कि 2015 में क्या हुआ था? 
 
विज्ञापन

Recommended

nitish kumar sanjay paswan narendra modi bjp jdu नीतीश कुमार

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Recommended Videos

Next
Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।